A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा Babymoon मनाने प्रेग्नेंट पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ पहुंचे कनाडा, देखें तस्वीरें

कपिल शर्मा Babymoon मनाने प्रेग्नेंट पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ पहुंचे कनाडा, देखें तस्वीरें

 कपिल शर्मा(Kapil Sharma) जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जी हां कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) प्रेग्नेंट हैं।

kapil sharma and Ginni chatrath- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH kapil sharma and Ginni chatrath

 कपिल शर्मा(Kapil Sharma) जल्द ही पिता बनने वाले हैं। जी हां कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ(Ginni Chatrath) प्रेग्नेंट हैं। कपिल और गिन्नी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। दोनों बेबीमून मनाने के लिए कनाडा गए हैं। कपिल और गिन्नी 12 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। शादी पंजाब में हुई थी। जिसके बाद कपिल ने मुंबई आकर वेडिंग रिसेप्शन होस्ट किया था। कपिल और गिन्नी के रिसेप्शन में कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने रिसेप्शन में रौनक लगा दी थी।

बुधवार को कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। दोनों अपने बेबीमून के लिए कनाडा जा रहे थे। कपिल शर्मा दिसबंर में पिता बन जाएंगे।

Image Source : yogen shahKapil sharma and ginni chatrath

कपिल शर्मा ग्रे कलर की जैकेट, मैचिंग ट्रैकपेंट और रेड कलर के शूज पहने हुए थे। वहीं गिन्नी ने ब्लैक कलर की श्रग, मैचिंग टी-शर्ट, ट्रैक पेंट और व्हाइट शूज पहनी हुई थीं। गिन्नी का बेबी बंप नजर आ रहा था।

Image Source : yogen shahKapil sharma and ginni chatrath

कपिल शर्मा का शो इन दिनों टेलिविजन पर धूम मचाए हुए है। जब से यह शो लॉन्च हुआ है तब से इसकी टीआरपी नीचे नहीं आई है। लगातार यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप 10 में बना हुआ है। कपिल शर्मा के शो में सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, वरुण धवन जैसे कई सितारे शिरकत कर चुके हैं। लेटेस्ट एपिसोड में कंगना रनौत अपनी आने वाली फिल्म जजमेंट है क्या को प्रमोट करने आने वाली हैं। फिल्म में कंगना के साथ राजकुमार राव भी अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

Also Read:

जैकलीन फर्नांडिस के यूट्यूब चैनल लॉन्च करने पर सलमान खान और सोनम कपूर ने दी बधाई

मालदीव्स से आने बाद मलाइका अरोड़ा ने बीएफएफ करिश्मा कपूर, बहन अमृता अरोड़ा और गर्ल गैंग के साथ की पार्टी, देखें तस्वीरें