A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

कपिल शर्मा की बेटी अनायरा 1 साल की हुई पूरी, देखिए बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के जन्मदिन की खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

Happy Birthday Anayra- India TV Hindi Image Source : KAPIL SHARMA INSTAGRAM Happy Birthday Anayra

'द कपिल शर्मा शो' की जान कपिल शर्मा आज बहुत खुश हैं, हों भी क्यों ना उनकी नन्हीं परी उनकी बेटी अनायरा का पहला जन्मदिन जो है। अनायरा आज एक साल की हो गई हैं और कपिल शर्मा ने इस पल को खूब अच्छे से एन्जॉय किया। कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों में बर्थडे गर्ल अनायरा पिंक कलर की फ्रॉक में बिल्कुल राजकुमारी लग रही हैं। अनायरा ने पिंक कलर के शूज पहने हैं और सिर पर ताज लगाया हुआ है। कपिल शर्मा ने चार तस्वीरें शेयर की है, पहली तस्वीर में कपिल शर्मा की बेटी अनायरा अपनी दादी की गोद में खूब खुश नजर आ रही है।

दूसरी तस्वीर में अनायरा अपने पिंक कलर के केक के साथ पोज मारती दिख रही है। तीसरी तस्वीर में अनायरा केक के साथ बैठी नजर आ रही हैं, उनके गालों में केक लगा है और कपिल शर्मा अपनी दुलारी लाडो को देख रहे हैं, चौथी तस्वीर में बेबी अनायरा के मॉम डैड गिन्नी और कपिल अपनी गुड़िया के साथ नजर आ रहे हैं। बेटी को कपिल ने गोद में लिया है। कपिल और गिन्नी ने ब्लैक टीशर्ट पहनी है जिसमें लिखा है अनायरा टर्न्स वन- यानी कि अनायरा एक साल की हो गई। कपिल की मां की टीशर्ट में भी यही लिखा है।

कपिल शर्मा ने ये तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है- ''पहले दिन पर हमारी लाडो को इतना प्यार और आशीर्वाद भेजने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद- गिन्नी और कपिल।''

देखिए अनायरा के जन्मदिन की तस्वीरें

Image Source : kapil sharma instaHappy Birthday Anayra

Image Source : insta- kapil sharmaHappy Birthday Anayra

Image Source : instagram- kapil sharmaHappy Birthday Anayra

Image Source : kapil sharma instaHappy Birthday Anayra

कपिल शर्मा फिर बनने वाले हैं पिता, वाइफ गिन्नी चतरथ जनवरी 2021 में दूसरे बच्चे को देंगी जन्म!

 कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल की वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और जनवरी 2021 में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। दोनों को एक बेटी है, जिसका नाम अनायरा है। उसका जन्म साल 2019 में हुआ था। 

कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की तरफ से अभी तक ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है, लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल की मां अपनी बहू की देखरेख के लिए मुंबई पहुंच गई हैं। करवा चौथ सेलिब्रेशन के दौरान लाफ्टर क्वीन भारती सिंह इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं, उस दौरान गिन्नी के बेबी बंप को साफ देखा गया।

लंबे समय बाद कपिल शर्मा ने नवजोत सिंह सिद्धू से की मुलाकात, गोल्डन टेंपल में टेका माथा

 कपिल शर्मा ने दिवाली सेलिब्रेशन की जो फोटोज शेयर की हैं, उनमें भी गिन्नी कुर्सी के पीछे खड़ी हैं। ऐसे में लोगों का कहना है कि वो अपना बेबी बंप छिपाने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि कपिल और गिन्नी ने साल 2018 में दिसंबर महीने में जालंधर में पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की थी। इस प्राइवेट वेडिंग सेरेमनी में सिर्फ फैमिली मेंबर्स और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। 10 दिसंबर 2019 में दोनों ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। 

कपिल ने सोशल मीडिया पर इसकी पुष्टि की थी और लिखा था, "बच्ची के जन्म से धन्य हूं। आपके आशीर्वाद की जरूरत है। लव यू ऑल।"