A
Hindi News मनोरंजन टीवी दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रहे कपिल शर्मा ने शेयर किया अपनी बेटी अनायरा का बेहद प्यारा Video

दूसरे बच्चे का स्वागत करने जा रहे कपिल शर्मा ने शेयर किया अपनी बेटी अनायरा का बेहद प्यारा Video

कपिल शर्मा इन दिनों चर्चा में हैं। वो जल्द ही अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करेंगे। उनकी वाइफ गिन्नी चतरथ प्रेग्नेंट हैं और परिवार को वक्त देने के लिए कपिल अपने शो से ब्रेक ले रहे हैं।

 kapil sharma shares Anayra video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: KAPILSHARMA कपिल शर्मा ने शेयर किया बेटी अनायरा का क्यूट वीडियो 

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा इस समय सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में खुलासा किया है कि वो थोड़े वक्त के लिए अपने शो 'द कपिल शर्मा शो' से ब्रेक ले रहे हैं, क्योंकि उन्हें अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करते वक्त अपनी पत्नी गिन्नी चतरथ के साथ रहना जरूरी है। इस बीच कपिल ने अपनी बेटी अनायरा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जो बेहद क्यूट है और इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है।

कपिल शर्मा ने इंस्टाग्राम स्टेटस पर अपनी बेटी अनायरा शर्मा का वीडियो शेयर किया है। इसमें अनायरा वॉकर के सहारे धीरे-धीरे चलना सीख रही हैं। वो बेहद प्यारी लग रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपिल ने दिल वाला इमोजी बनाया है। 

कपिल शर्मा से फैन ने पूछा क्या वो बने हैं कभी स्कूल में मुर्गा? जवाब सुनकर हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बता दें कि कपिल शर्मा ने गुरुवार को अपने ‘द कपिल शर्मा शो’ के कुछ समय तक बंद किए जाने की खबरों की पुष्टि की। शर्मा और उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ दूसरी बार माता-पिता बनने वाले हैं और शर्मा अब अपने परिवार को समय देना चाहते हैं। 

कॉमेडी शो ‘‘द कपिल शर्मा शो’’ का दूसरा सीजन सोनी टीवी पर प्रसारित होता है और सलमान खान इसके निर्माताओं में शामिल हैं। ऐसी खबरें थीं कि शो कुछ समय के लिए बंद हो जाएगा और रचनात्मक बदलावों के साथ वापसी करेगा।

कपिल शर्मा दूसरी बार बनने वाले हैं पिता, फैन ने पूछा बेटा चाहिए या बेटी? जवाब जीत लेगा दिल

ट्विटर पर जब एक फैन ने कॉमेडियन से पूछा कि शो बंद क्यों हो रहा है तो शर्मा ने जवाब दिया “क्योंकि मुझे अपने दूसरे बच्चे का स्वागत करने के लिए अपनी पत्नी के साथ घर पर रहने की जरुरत है।” 

कपिल शर्मा 2018 में गिन्नी चतरथ के साथ परिणय सूत्र में बंधे और 2019 में उनकी बेटी अनायरा का जन्म हुआ। जब एक अन्य फैन ने शो के बारे में इसी तरह का सवाल पूछा तो 39 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि यह शो केवल 'छोटा ब्रेक' ले रहा है।

(इनपुट: पीटीआई)