A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा ने शेयर की गोंद लगाए चेहरे की पुरानी तस्वीर, हो रही है वायरल

कपिल शर्मा ने शेयर की गोंद लगाए चेहरे की पुरानी तस्वीर, हो रही है वायरल

कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा ने अपने कॉलेज के दिनों से एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है और वह अपने फेमस फेस से काफी अलग दिख रहे हैं, जैसा कि वह मौजूदा वक्त में दिखते हैं।

KAPIL SHARMA- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KAPIL SHARMA KAPIL SHARMA

कॉमेडियन-अभिनेता कपिल शर्मा ने अपने कॉलेज के दिनों से एक थ्रोबैक तस्वीर साझा की है और वह अपने फेमस फेस से काफी अलग दिख रहे हैं, जैसा कि वह मौजूदा वक्त में दिखते हैं। 

कपिल ने तस्वीर पोस्ट की और लिखा, "बस 23 साल पुरानी यह तस्वीर मिल गई, यह श्री गुरु नानक देव विश्वविद्यालय के युवा उत्सव में हमारे नाटक 'आज़ादी' के परफॉर्मेंस के खत्म होने की बात की तस्वीर है। मैंने अपनी दाढ़ी उतार कर अपने साथियों के साथ यह फोटो क्लिक कराई। उन दिनों तस्वीर क्लिक करानी ऐसी लग्जरी की बात थी कि मुझे ये अहासस नहीं हुई कि मेरे चेहरे पर गोंद लगी हुई थी।" 

कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से उभरने के बाद, कपिल अपने कॉमेडी शो, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ घर घर में पहचाने जाने लगे। कुछ महीनों के बाद कपिल ने बाद में अपना नया शो द कपिल शर्मा शो शुरू किया, जिसने समान ही लोकप्रियता हासिल की।

कपिल अब नेटफ्लिक्स शो के लिए कमर कस रहे हैं। इस साल के लिए नेटफ्लिक्स इंडिया की तरफ से इस प्रोजेक्ट की घोषणा की गई थी। हालांकि, शो के रिलीज़ की तारीख की घोषणा की जानी बाकी है।

कपिल शर्मा ने जब से अपने घर दूसरे बेटे का वेलकम किया है, उनके फैंस कपिल शर्मा की टीवी पर वापसी को लेकर चर्चा करते रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा था कि कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन मई में टेलीकास्ट किया जाना था, हालांकि, कोरोना वायरस की मौजूदा स्थिति के चलते शो की शूटिंग मुंबई और महाराष्ट्र में रोक दी गई है। 

यहां पढ़ें

सलमान खान ने 'राधे' की रिलीज से पहले फैंस से की अपील, 'नो पाइरेसी प्लीज'

कोविड पेशेंट्स के लिए बेड खोजने में मदद के लिए आगे आए अर्जुन बिजलानी

ऋतिक रोशन ने ट्विंकल खन्ना को कहा धन्यवाद, जानिए वजह