A
Hindi News मनोरंजन टीवी दिलजीत दोसांझ की Fan हैं करीना कपूर खान, लेकिन 'अर्जुन पटियाला' एक्टर उनसे नहीं करते बात!

दिलजीत दोसांझ की Fan हैं करीना कपूर खान, लेकिन 'अर्जुन पटियाला' एक्टर उनसे नहीं करते बात!

दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी 'अर्जुन पटियाला' का प्रमोशन कर रहे हैं। इसीलिए वह 'डांस इंडिया डांस' के सेट पर पहुंचे थे।

Diljit Dosanjh and Kareena Kapoor Khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Diljit Dosanjh and Kareena Kapoor Khan

दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) ने सिर्फ अपनी आवाज बल्कि एक्टिंग और मिलनसार स्वभाव से फिल्म इंडस्ट्री में पहचान बनाई है। बॉलीवुड की दीवा करीना कपूर खान (kareena Kapoor Khan) के साथ उन्होंने 'उड़ता पंजाब' (Udta Punjab) और 'गुड न्यूज' (Good News) फिल्म में काम किया। ऐसे में दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग भी है। हाल ही में दिलजीत दोसांझ और कृति सेनन अपकमिंग मूवी 'अर्जुन पटियाला' का प्रमोशन करने 'डांस इंडिया डांस 7' के सेट पर पहुंचे, जहां करीना ने दिलजीत को लेकर एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह दिलजीत की बहुत बड़ी फैन हैं। 

करीना कपूर खान ने कहा, 'मैं यह कहना चाहती हूं मैं दिलजीत की बहुत बड़ी फैन हूं, 'लेकिन काम करते वक्त या फिल्म की शूटिंग के समय वह मुझसे बात ही नहीं करते, जो मुझे बहुत अखरता है।'

38 साल की एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वह दिलजीत का सॉन्ग 'प्रॉपर पटोला' लगातार सुनती रहती थीं। उन्होंने कहा, 'वह मुझे बहुत ज्यादा सम्मान देते हैं। इस वजह से मैं कई बार शर्मिंदा भी हो जाती हूं। मैं उनका और उनके हुनर का बहुत ज्यादा सम्मान करती हूं।

सिंगिंग सेंशेसन और पंजाबी फिल्मों के स्टार दिलजीत दोसांझ ने साल 2016 में 'उड़ता पंजाब' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसमें करीना कपूर, आलिया भट्ट और शाहिद कपूर लीड रोल में थे। दिलजीत ने एक इंटरव्यू में बताया था कि करीना के साथ काम करना काफी मजेदार रहा। वह बिना किसी परेशानी के एक ही सीन को कई बार शूट करती थीं, लेकिन इसके बावजूद मैं आज भी उनसे बात करते वक्त नर्वस महसूस करता हूं।'

बता दें कि करीना 2018 में 'वीरे दी वेडिंग' फिल्म में नजर आई थीं। इन दिनों वह 'गुड न्यूज' और 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग में बिजी हैं। 

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे की तस्वीरें और वीडियो आई सामने, PC को मिली ससुराल की तरफ से अनोखी शुभकामनाएं

The Lion King Hindi Movie Review: आ जाएगी 90 के दशक की याद, पसंद आ रही है शाहरुख खान के बेटे की आवाज

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने कुलभूषण जाधव पर किया विवादित ट्वीट, हो गईं बुरी तरह ट्रोल

Related Video