A
Hindi News मनोरंजन टीवी करिश्मा कपूर ने करीना कपूर को किया रिप्लेस, बनेंगी इस शो की जज

करिश्मा कपूर ने करीना कपूर को किया रिप्लेस, बनेंगी इस शो की जज

करीना कपूर को जल्द ही करिश्मा कपूर रिप्लेस करने जा रही हैं। करिश्मा अब करीना की जगह शो को जज करेंगी।

Karisma kapoor and kareena kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Karisma kapoor and kareena kapoor

करीना कपूर(Kareena kapoor) अपने लुक्स को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं। इन दिनों करीना कपूर डांस रिएलिटी शो की बतौर जज टीवी पर नजर आ रही हैं। मगर इस शो में करिश्मा कपूर(Karisma kapoor)  उन्हें रिप्लेस करने जा रही हैं। दरअसल करीना को अपनी आने वाली फिल्म के लिए लंदन में शूटिंग करनी है जिसकी वजह से वह डांस रिएलिटी शो डीआईडी के 1-2 एपिसोड में बतौर जज नजर नहीं आएंगी।

करीना कपूर की जगह इन एपिसोड्स में करिश्मा कपूर बतौर जज नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग की वजह से करिश्मा कपूर करीना की जगह नजर आने वाली हैं।

मुंबई मिरर से बातचीत में करीना कपूर ने कहा- करिश्मा कपूर मेरी रोल मॉडल और सबसे अच्छी दोस्त भी हैं। वह मेरी फेवरेट थी और हमेशा रहेंगी।

आपको बता दें करीना कपूर और करिश्मा कपूर अपने परिवार के साथ लंदन घूमने गए थे। जहां की कई फोटोज करिश्मा ने सोशल मीडिया पर शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना कपूर जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है। गुड न्यूज में करीना और अक्षय के साथ दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी भी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। वहीं करिश्मा कपूर जल्द ही वेब सीरीज की दुनिया में कदम रखने जा रही हैं।

Also Read:

पति सैफ के सॉन्ग 'ओले-ओले' पर करीना कपूर का धमाकेदार डांस, कहा- मैं सैफ से बेहतर डांस करती हूं

करीना कपूर कमल के फूलों से भरे तालाब में यूं आईं नजर, बार-बार देखी जा रही फोटो

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर से लंदन में मिले करण जौहर, शेयर की तस्वीरें