A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कसौटी जिंदगी..' में 'अनुराग' और 'प्रेरणा' की बेटी सुमैया खान को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

'कसौटी जिंदगी..' में 'अनुराग' और 'प्रेरणा' की बेटी सुमैया खान को इस एक्ट्रेस ने किया रिप्लेस

कसौटी जिंदगी की 2 में अनुराग का रोल पार्थ समथान और प्रेरणा का किरदार एरिका फर्नांडिस निभा रही हैं।

'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग जल्द होने वाली है शुरू- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SUMAIYA_KHAN2013 'कसौटी जिंदगी की 2' की शूटिंग जल्द होने वाली है शुरू

इस समय पूरा देश कोरोना वायरस के प्रकोप से जूझ रहा है, लेकिन जरुरतों को ध्यान में रखते हुए अब लॉकडाउन में छूट दी जा रही है। इसी के तहत कई टीवी सीरियल्स की शूटिंग शुरू हो चुकी है। हालांकि, सेट पर सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस को पूरी तरफ फॉलो किया जा रहा है। अब खबर सामने आ रही है कि जल्द ही एकता कपूर के सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 की शूटिंग भी शुरू होने वाली है, लेकिन नए एपिसोड्स में कई ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। 

टेलीचक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, इस सीरियल में अनुराग (पार्थ समथान) और प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) की बेटी स्नेहा का रोल निभाने वाली चाइल्ड एक्ट्रेस सुमैया खान को रिप्लेस कर दिया गया है। अब उनकी जगह तहसीन शाह नज़र आएंगी। बता दें दि तहसीन ने उड़ान शो में काम कर लोकप्रियता हासिल की थी। 

'कसौटी जिंदगी की 2' फेम पार्थ समथान को लगी चोट, फोटो शेयर कर फैंस को दिया अपडेट

गौरतलब है कि हाल ही में खबर आई थी कि 'कसौटी..' में अब मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर नहीं, बल्कि करण पटेल निभाएंगे। करण पटेल ने एकता कपर के शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। 

कसौटी जिंदगी की 2 के ट्रैक की बात करें तो लॉकडाउन से पहले दिखाया गया था कि शो में 8 सालों का लीप आया है। इसके बाद अनुराग और प्रेरणा के रिश्तों में खटास आ चुकी है और प्रेरणा अनुराग से बदला लेना चाहती है, उसे बर्बाद करना चाहती है। आखिरी के एपिसोड्स में ही स्नेहा की एंट्री दिखाई गई थी, जिससे अनुराग-प्रेरणा दोनों ही अनजान हैं। 

टीवी के ये मशहूर एक्टर होंगे 'कसौटी जिंदगी की' के नए मिस्टर बजाज

एकता कपूर के एक और सीरियल नागिन 4 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इसकी एक्ट्रेस निया शर्मा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया था कि वो तीन महीने बाद सेट पर लौटी हैं। इसके कुछ स्पेशल एपिसोड्स शूट होने के बाद शो खत्म हो जाएगा और नागिन 5 की शुरुआत होगी।