A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कसौटी जिंदगी के 2': जहां पर पहली बार मिले थे अनुराग और प्रेरणा, वहीं पर खत्म होगी इनकी प्रेम कहानी!

'कसौटी जिंदगी के 2': जहां पर पहली बार मिले थे अनुराग और प्रेरणा, वहीं पर खत्म होगी इनकी प्रेम कहानी!

'कसौटी जिंदगी के 2' सीरियल में लीप आने वाला है, जिसकी वजह से कहानी में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है।

kasautii zindagii kay 2 latest news- India TV Hindi 'कसौटी जिंदगी के 2' में अनुराग और प्रेरणा

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में ऐसा ट्विस्ट आने वाला है, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता। ये 'कसौटी जिंदगी के' शो का सीक्वल है, इसलिए लोग ऐसी उम्मीद भी नहीं कर सकते कि अनुराग खुद प्रेरणा को मौत के घाट उतार देगा, लेकिन आज के एपिसोड में ऐसा ही कुछ होने वाला है। 

2 मार्च के एपिसोड में आप देखेंगे कि प्रेरणा एक बार फिर अनुराग और सोनालिका को करीब देखती है, जिसके बाद उसके मन में फिर से कई सवाल उठने लगते हैं। हालांकि, अनुराग उसे समझा लेता है और अपने साथ हावड़ा ब्रिज लेकर जाता है। बता दें कि इनकी पहली मुलाकात भी इसी जगह पर हुई थी। 

 

कसौटी जिंदगी के 2: पार्थ समथान, हिना खान और साहिल आनंद ने पार्टी में जमकर की मस्ती

अनुराग और प्रेरणा के बीच कुछ प्यार भरी बातें होती है। इसके बाद अनुराग उसे नदी में धक्का दे देता है। प्रेरणा की जान जाने ही वाली होती है कि अचानक मिस्टर बजाज तैरते हुए उसे पानी से बाहर निकाल लेते हैं। होश में आने के बाद प्रेरणा इस सवाल का जवाब जानने के लिए अनुराग के पास जाती है कि उसने उसे मारने की कोशिश क्यों की, लेकिन वहां सोनालिका संग उसे रोमांस करता देख मिस्टर बजाज उसे वापस ले आता है। 

मिस्टर बजाज अपनी कहानी प्रेरणा को सुनाते हैं कि उनका प्लेन क्रैश हुआ था, लेकिन वो उस प्लेन में नहीं थे। उन्होंने प्रेरणा का हाल-चाल जानने के लिए एक शख्स को उनके पीछे लगा रखा था। वो सोनालिका के बारे में भी सब कुछ जानते हैं। इसी दौरान ये पता चलता है कि सोनालिका ने प्रेरणा की बच्ची स्नेहा को अनाथालय में भेज दिया है। ये सुनकर प्रेरणा हैरान रह जाती है। 

 

'जब तक है जान' के शाहरुख खान बने पार्थ समथान, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

अगले एपिसोड में आप देखेंगे कि अनाथालय में आग लगने की वजह से स्नेहा की मौत हो जाती है, जिसके बाद मिस्टर बजाज प्रेरणा को अपने साथ लंदन ले जाने की बात कहते हैं। वो प्रेरणा से रिक्वेस्ट करते हैं कि वो कुकी की देखरेख करे। 

खबरों की मानें तो सीरियल में लीप आने वाला है, लेकिन कुछ सवाल अभी भी फैंस के मन में कौंध रहे हैं। आखिर अनुराग ने प्रेरणा को मारने की कोशिश क्यों की? क्या वाकई में स्नेहा की मौत हो जाती है? क्या प्रेरणा और अनुराग हमेशा के लिए एक-दूसरे से अलग हो जाएंगे? अब इन सबका जवाब तो आने वाले एपिसोड में ही पता चल सकेगा।