A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'कसौटी जिंदगी की 2': अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी लेगी नया मोड़, 13 जुलाई से आएंगे नए एपिसोड

'कसौटी जिंदगी की 2': अनुराग-प्रेरणा की जिंदगी लेगी नया मोड़, 13 जुलाई से आएंगे नए एपिसोड

इस सीरियल में प्रेरणा का रोल निभाने वाली एरिका फर्नांडिस का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।

कसौटी जिंदगी की 2 के नए एपिसोड 13 जुलाई से हो रहे हैं शुरू- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कसौटी जिंदगी की 2 के नए एपिसोड 13 जुलाई से हो रहे हैं शुरू

एकता कपूर के फेमस सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' की कहानी में नया मोड़ आने वाला है। अनुराग और प्रेरणा की जिंदगी में नई कहानी के साथ इस शो की नई शुरुआत होने जा रही है। 13 जुलाई से रात 8 बजे आपको नया एपिसोड देखने को मिलेगा। इस सीरियल में प्रेरणा का रोल निभाने वाली एरिका फर्नांडिस और अनुराग का किरदार निभाने वाले पार्थ समथान का नया वीडियो सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस बात की जानकारी दी है।

इस वीडियो में एरिका कह रही हैं, "आप सभी को बधाई.. जिंदगी की सबसे बड़ी कसौटी को पास करने के लिए। अब माना की सोशल डिस्टेंसिंग ने हम सभी को एक-दूसरे से अलग रखा, लेकिन फिर भी आज भी हम दिल से जुड़े हैं। और बहुत जल्द मिलने भी वाले हैं, क्योंकि मेरी और अनुराग की जिंदगी की कसौटी अभी भी जारी है। लौट रहे हैं हम, जल्द ही।"

एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

इस सीरियल के नए एपिसोड्स 13 जुलाई से रात 8 बजे देख सकेंगे। हाल ही में एरिका कुछ कुछ फोटोज सामने आई थीं, जिसमें वो शूटिंग करती दिखाई दे रही थीं। उन्होंने हाल ही में कास्ट एंड क्रू को ज्वॉइन किया। उन्होंने कार का एक सीन शूट किया था। 

इससे पहले इस शो में अनुराग बासु का किरदार निभाने वाले एक्टर पार्थ समथान भी शूटिंग करते दिखाई दिए थे। उन्होंने लॉकडाउन के बाद नए और स्पेशल प्रोमो की शूटिंग की, जिसमें वो अपनी रील लाइफ बेटी स्नेहा (तहसीन शाह) के साथ नज़र आए। 

'कसौटी..' का स्पेशल प्रोमो हुआ शूट, 'अनुराग' बने पार्थ समथान की फोटोज आईं सामने

बता दें, पहले तहसीन शाह की बजाए सुमैया खान स्नेहा का रोल निभा रही थीं, लेकिन अब तहसीन ने उन्हें रिप्लेस कर दिया है। वहीं, अब मिस्टर बजाज के रोल में करण सिंह ग्रोवर की बजाए करण पटेल दिखाई देंगे। करण पटेल ने एकता कपर के शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। दिव्यांका संग करण की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी।