1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग, सामने आईं तस्वीरें

एरिका ने आज से शो की कास्ट एंड क्रू को ज्वाइन किया। एरिका सीरियल में प्रेरणा का लीड किरदार प्ले करती हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 0:19 IST
ERICA- India TV Hindi
Image Source : PR एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग

टीवी एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस ने सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' के लिए शूटिंग आज से शुरू कर दी है। एरिका ने आज से शो की कास्ट एंड क्रू को ज्वाइन किया। एरिका सीरियल में प्रेरणा का लीड किरदार प्ले करती हैं। एरिका ने आज कार का सीन शूट किया था। सेट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं।

एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग

एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग

एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग

एरिका फर्नांडिस ने शुरू की 'कसौटी जिंदगी की' की शूटिंग

नागिन 5: सुरभि ज्योति-मौनी रॉय के अलावा करण पटेल भी करेंगे सुपरनैचुरल शो में कैमियो, 26 जून से शुरू होगी शूटिंग

बता दें, इस शो के लिए करण पटेल को शो के नए मिस्टर बजाज के रोल में साइन कर लिया गया है। करण पटेल ने एकता कपर के शो 'ये है मोहब्बतें' में रमन भल्ला का रोल निभाया था, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था। दिव्यांका संग करण की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी, देखना होगा कि करण पटेल को मिस्टर बजाज के रोल में दर्शक कितना प्यार देते हैं।

करण पटेल मिस्टर बजाज बनने के लिए काफी उत्साहित हैं। साल 2001 में आए शो कसौटी जिंदगी की में रोनित रॉय ने मिस्टर बजाज का रोल प्ले किया था, वहीं दूसरे सीजन में करण सिंह ग्रोवर ये रोल प्ले कर रहे थे। अब करण सिंह ग्रोवर के शो छोड़ने के बाद जब करण पटेल को ये रोल ऑफर हुआ तो वो काफी खुश हुए। करण ने कहा ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी ऐसे आइकॉनिक कैरेक्टर को आगे ले जाना जो लोगों के जेहन में कई सालों से है। मैं इस किरदार को मिस्टर भल्ला जैसा ही यादगार बनाना चाहता हूं।

करण पटेल से जब पूछा गया कि क्या उन्हें रोनित रॉय या करण सिंह ग्रोवर से तुलना में डर लगता है क्योंकि इन्होंने मिस्टर बजाज का रोल निभाया था जिसे खूबपसंद किया गया था। इस पर करण ने कहा कि मैं जब किरदार करता हूं तो अपने हिसाब से और अपनी अप्रोच के साथ करता हूं, डर तब लगता है जब उम्मीद को कि फेल हो सकते हो, मैं अपने अंदर की आवाज सुनता हूं और जो करता हूं ऑन द स्पॉट करता हूं।

 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X