A
Hindi News मनोरंजन टीवी कसौटी जिंदगी के 2: #WhyDidAnuragKillPrerna बन गया 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' देखें फनी रिएक्शन

कसौटी जिंदगी के 2: #WhyDidAnuragKillPrerna बन गया 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' देखें फनी रिएक्शन

'कसौटी जिंदगी के 2' का नया प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

kasautii zindagii kay 2- India TV Hindi क्या 'कसौटी जिंदगी के 2' शो में प्रेरणा को मार देगा अनुराग?

एकता कपूर के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' में धमाकेदार ट्विस्ट आने वाला है। स्टार प्लस ने सोशल मीडिया पर शो के नए प्रोमो शेयर किए हैं, जिसमें दिखाया गया है कि प्रेरणा (एरिका फर्नांडिस) से बेइंतहा प्यार करने वाले अनुराग (पार्थ समथान) ने ही उसे छत से धक्का दे दिया है। अब अनुराग ने ऐसा क्यों किया, इसको लेकर कई कयास लगाए जा रहे हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि अनुराग को ऐसा लग रहा है कि प्रेरणा ने जिस बच्ची को जन्म दिया है, वो मिस्टर बजाज की है। इसलिए उसने गुस्से में ऐसा किया, जबकि कुछ का मानना है कि सीरियल की टीआरपी लगातार गिर रही है, ऐसे में कहानी में ट्विट्स लाने के लिए एक बार फिर से मिस्टर बजाज की एंट्री कराई जाएगी। उनके साथ कुछ नए किरदार भी शो का हिस्सा बनेंगे। 

इस प्रोमो के साथ ही मेकर्स ने ट्विटर पर दर्शकों से एक सवाल पूछा है कि #WhyDidAnuragKillPrerna? इसको लेकर सोशल मीडिया पर ढेर सारे फनी रिएक्शन सामने आ रहे हैं।

'जब तक है जान' के शाहरुख खान बने पार्थ समथान, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

ये ट्रेंड ब्लॉकबस्टर मूवी 'बाहुबली' की याद दिलाता है, जिसमें सबसे बड़ा सवाल यही था कि 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?' फिल्म के दूसरे पार्ट में लोगों को इसका जवाब भी मिल गया था। फिलहाल, अनुराग ने प्रेरणा को क्यों मारा? इसका जवाब हमें आने वाले एपिसोड में मिल जाएगा, लेकिन इससे पहले आप लोगों के फनी रिएक्शन पर एक नज़र डालिए...

'कसौटी जिंदगी की 2' के पार्थ समथान ने अपनी को-एक्ट्रेस के लिए किया डांस, देखें वीडियो

सीरियल के ट्रैक की बात करें तो अनुराग की याददाश्त वापस आ गई है। दूसरी तरफ प्रेरणा ने बच्ची को जन्म दिया है, जिसका नाम स्नेहा रखा गया है। बच्ची को जन्म के समय निमोनिया हो जाता है और उसे ब्लड की जरूरत पड़ती है। इसी दौरान कोमोलिका अपनी चाल चलती है और अनुराग के सामने ऐसी बात आती है कि उसका ब्लड बच्ची के खून से मैच नहीं हुआ। जब तक वो दूसरे हॉस्पिटल जाकर ब्लड अरेंज करता है, तब तक कोई अनजान शख्स आकर बच्ची को ब्लड दे देता है।

ऐसे में जब अनुराग पता करता है कि आखिर वो अनजान शख्स कौन है तो उसे मिस्टर ऋषभ बजाज के बारे में पता चलता है। उसकी मां मोहिनी बासु प्रेरणा से जाकर बच्ची के पिता के बारे में पूछती है तो वो घर छोड़कर चली जाती है। इसके बाद अनुराग उसे मनाता है और घर वापस लेकर आता है। 

'कसौटी जिंदगी की 2' के पार्थ समथान अब गैंगस्टर के रोल में आएंगे नज़र, यहां पढ़ें डिटेल्स

अब ये देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या मिस्टर बजाज की फिर से एंट्री होगी और वो प्रेरणा की जान बचाएंगे? इस बार मिस्टर बजाज का रोल करण सिंह ग्रोवर ही निभाएंगे या उनकी जगह कोई और नज़र आएगा? क्या वाकई में अनुराग के दिल से प्रेरणा का प्यार खत्म हो जाएगा? ऐसे ही कई सवाल दर्शकों के मन में उठ रहे हैं, जिनका जवाब जानने के लिए आपको आने वाले एपिसोड का इंतजार करना पड़ेगा।  

Related Video