A
Hindi News मनोरंजन टीवी कौन बनेगा करोड़पति 11: गौतम कुमार झा ने जीते 1 करोड़, अब करेंगे ये नेक काम

कौन बनेगा करोड़पति 11: गौतम कुमार झा ने जीते 1 करोड़, अब करेंगे ये नेक काम

झा ने इस इनाम को बुधवार के एपिसोड में जीता। वह शो में सात करोड़ की राशि तक नहीं पहुंच पाए क्योंकि उन्हें अगले सवाल का जवाब नहीं आता था।

Kaun Banega Crorepati 11- India TV Hindi Kaun Banega Crorepati 11

मुंबई: मशहूर रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' के ग्यारहवें सीजन में एक करोड़ की रकम जीतने वाले तीसरे प्रतिभागी गौतम कुमार झा हैं। उनका कहना है कि अपने गांव में आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़कियों की शादी में सहयोग प्रदान कर वह उनकी सहायता करेंगे।

उन्होंने कहा, "मुझे बहुत खुशी हो रही है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं केबीसी में चुना जाऊंगा और यहां आने के बाद इतनी बड़ी रकम जीतूंगा। ऐसे लाखों लोग हैं जो इस शो में आने की कोशिश करते हैं और जब आपको सफलता मिलती है तो अच्छा लगता है।"

Bigg Boss 13 New Promo: 'बिग बॉस' में पहली बार खुली जेल की सलाखें, घरवाले किसे बनाएंगे मुजरिम!

झा, बिहार से हैं, लेकिन वह अपनी पत्नी के साथ पश्चिम बंगाल के आद्रा में रहते हैं, जहां वह भारतीय रेलवे में वरिष्ठ विभागीय अभियंता (सीनियर सेक्शन इंजीनियर) के पद पर तैनात हैं।

इस इनाम राशि से वह क्या करना चाहेंगे? इसके जवाब में झा ने कहा, "मेरी पत्नी और मैं पटना में एक नया घर खरीदने की योजना बना रहे हैं। मैं अपने गांव में आर्थिक रूप से कमजोर परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़कियों की शादी के लिए हर साल लगभग 40,000 से 50,000 तक की राशि का सहयोग प्रदान कर उनकी भी मदद करना चाहता हूं। इससे, उनके परिवार पर दबाव कुछ कम होगा और हम उनकी पढ़ाई के लिए अपना समर्थन देने की कोशिश करेंगे और उनकी जिंदगी को वापस पटरी पर लाएंगे।"

नच बलिए 9: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने क्विट किया शो... आखिर क्या है माजरा!

झा ने इस इनाम को बुधवार के एपिसोड में जीता। वह शो में सात करोड़ की राशि तक नहीं पहुंच पाए क्योंकि अपने आखिरी सवाल के जवाब के बारे में निश्चित न होने के चलते उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया।

Related Video