A
Hindi News मनोरंजन टीवी Khatron Ke Khiladi 11: क्या शेफाली जरीवाला होंगी रोहित शेट्टी के रियलिटी शो का हिस्सा? जानें पूरी बात

Khatron Ke Khiladi 11: क्या शेफाली जरीवाला होंगी रोहित शेट्टी के रियलिटी शो का हिस्सा? जानें पूरी बात

शेफाली जल्द ही एक बार फिर से टेलीविजन स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। हालिया रिपोर्टों के मुताबिक, शेफाली को स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की पेशकश की गई है।

Shefali Jariwala, Rohit Shetty - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@SHEFALIJARIWALA Shefali Jariwala and Rohit Shetty 

मशहूर गाने 'कांटा लगा' से मशहूर हुईं  शेफाली जरीवाला ने रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में अपने परफॉर्मेंस से लोगों को प्रभावित किया था। शो के अंत के तुरंत बाद, वह छोटे पर्दे से गायब हो गईं क्योंकि वह अपने कुछ वेब शो, म्यूजिक एल्बम और लाइव इवेंट में व्यस्त थीं। ऐसा लगता है कि शेफाली जल्द ही एक बार फिर से टेलीविजन स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं। हालिया रिपोर्टों के मुताबिक, शेफाली को स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 की पेशकश की गई है। बॉलीवुड निर्देशक रोहित शेट्टी द्वारा होस्ट, खतरों के खिलाड़ी छोटे पर्दे के सबसे लोकप्रिय शो में से एक है, जो सलमान खान के बिग के खत्म होने के बाद शुरू होता है।

स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, "शेफाली को रियलिटी शो में हिस्ला लेने के लिए कॉल आया है और इस शो के लिए उन्होंने रुचि भी दिखाई है, लेकिन अभी तक चीजों को अंतिम रूप नहीं दिया गया है। यदि सब कुछ ठीक रहा, तो वह शो में दिखाई देंगी।" 

इस लेकर निर्माताओं या अभिनेत्री की ओर से अब तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है लेकिन अगर रिपोर्ट सच होती है, तो शेफाली को खतरनाक स्टंट करते देखना निश्चित रूप से एक दिलचस्प घड़ी होगी।

नए सीजन के बारे में बात करें तो इस बार कई अन्य हस्तियों जैसे - उर्वशी ढोलकिया, एरिका फर्नांडिस, रुबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, मोहित मलिक, पुरु चिब्बर से संपर्क किया गया है। रियलिटी शो के पिछले सीज़न में करिश्मा तन्ना विजेता के रूप में उभर कर सामने आईं। 

इस शो की शूटिंग बुल्गारिया में हुई थी और इसमें करण पटेल, रानी चटर्जी, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, धर्मेश येलांडे, बलराज सयाल, अदा खान, अमृता खानविलकर और आरजे मलिश्का जैसे सेलेब्स शामिल थे।

यहां पढ़ें

अक्षय कुमार ने कहा 'तेरी मिट्टी' एक एहसास है, गाने ने पूरे किए 1 बिलियन व्यूज

इमरान हाशमी 4 बड़ी फिल्मों के साथ आ रहे हैं फैंस के सामने

बिग बॉस कपल एजाज खान -पवित्रा पुनिया शादी से पहले लिव-इन रिलेशनशिप में रहेंगे- रिपोर्ट