A
Hindi News मनोरंजन टीवी मलाइका अरोड़ा ने बताया- बेटे की वजह से शुरू किया खाना बनाना

मलाइका अरोड़ा ने बताया- बेटे की वजह से शुरू किया खाना बनाना

मलाइका स्टार वर्सेस फूड के चौथे एपिसोड में दिखाई देंगी। वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों प्रीता सुखतंकर और सर्वेश शशि के साथ पसंदीदा भोजन मालाबार फिश करी बनाती नजर आईं।

मलाइका अरोड़ा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- FAN PAGE मलाइका अरोड़ा

मुंबई: मलाइका अरोड़ा का कहना है कि उन्होंने अपने बेटे अरहान खान की वजह से खाना बनाना शुरू किया है। मलाइका स्टार वर्सेस फूड के चौथे एपिसोड में दिखाई देंगी। वह अपनी बहन अमृता अरोड़ा और दोस्तों प्रीता सुखतंकर और सर्वेश शशि के साथ पसंदीदा भोजन मालाबार फिश करी बनाती नजर आईं। रसोई में प्रवेश करने पर, शेफ प्रीतेक साधु उनसे पूछते हैं कि उन्होंने आखिर स्टिलिटोस (ऊंची हील वाली सैंडल) में खाना पकाने की योजना कैसे बनाई।

नीलू कोहली को बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से लगा गहरा धक्का, कहा- चारों तरफ भय का माहौल

इस पर मलाइका ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, अगर मेरे पास कोई विकल्प होता, तो मैं स्टिलिटोस पहनकर ही सोती। उन्होंने कहा कि मैं एक मां हूं और इसलिए मैं हमेशा अच्छी तरह से तैयार रहती हूं। इसलिए, मैं कम्फर्टेबल शूज लेकर आई हूं और मैं पूरी तरह से तैयार हूं।

उनसे पूछा गया कि वह कितनी बार वह खाना बनाती है, इस पर मलाइका ने कहा, जब भी मुझे समय मिलता है। मेरा बेटा वास्तव में इसे प्यार करता है। उसे यह पसंद है। मैंने सही मायने में उसकी वजह से खाना बनाना शुरू किया है।

18 साल के स्टूडेंट के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता का साया उठ जाने के बाद अभिनेता ने किया राशन और पढ़ाई का इंतजाम

मलाइका ने एक किस्सा सुनाते हुए कहा, वह एक बार स्कूल से वापस आया और उसने मुझसे कहा, मम्मा, अन्य सभी माता-पिता इस तरह की स्वादिष्ट चीजें पकाते हैं और आपको खाना बनाना नहीं आता। वास्तव में यह मेरी चुनौतियों में से एक थी और फिर मैंने कहा कि मैं तुन्हें दिखाऊंगी और मैं यह कर सकतr हूं! इसलिए मैं उसके लिए बहुत बार खाना बनाती हूं। मलाइका ने यह बात शो पर कही, जो डिस्कवरी प्लस पर प्रसारित होता है।