A
Hindi News मनोरंजन टीवी जिंदगी में कुछ ऐसा करना चाहती हैं मौनी रॉय, शेयर किया पोस्ट

जिंदगी में कुछ ऐसा करना चाहती हैं मौनी रॉय, शेयर किया पोस्ट

सोशल मीडिया सेंसेशन मौनी राय ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है।

<p>मौनी रॉय</p>- India TV Hindi मौनी रॉय

बॉलीवुड और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया है। सोशल मीडिया सेंसेशन मौनी राय ने हाल ही में अपनी सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि वह फिलहाल अपनी जिंदगी में इन चीजों को पाना चाहती हैं। तो चलिए आपकी उत्सुकता बिना बढ़ाए हुए आपको बताते हैं कि आखिर मौनी ने अपने पोस्ट में क्या लिखा है।

मौनी की पोस्ट की बात करें तो इसमें लिखा है- हर चीज के लिए तैयार, हमेशा ग्लैमरस, अपने अंदर की आग को कभी बूझने नहीं देना। जी हां मौनी ने अपने पोस्ट में 'मैरी ओलिवर' की फेमस कविता 'हाउस ऑफ लाइट' की कुछ पंक्ति को पोस्ट किया है। इस कविता को पढ़ने के बाद आप एक बात का अंदाजा तो आसानी से लगा सकते हैं कि मौनी ने अपनी जिंदगी के लिए काफी कुछ प्लान किया है और अभी उन्हें और आगे जाना है।

वर्कफ्रंट की बात करें मौनी फिलहाल नच बलिये-9 वीकेंड एपिसोड़ में परफॉर्म करती दिखेंगी। खबरों की मानें तो उस एपिसोड़ की शूटिंग के वक्त मौनी कुछ इस कदर डांस में खो गयीं कि एक स्टेप में जब उन्हें पचास चक्कर लेना था। वह डांस करते हुए जाने कहां खो गयी कि उनके घुंघरु टूट गये और स्टेज पर बिखर गये। बात करें उनकी फिल्मों की, तो मौनी ने अक्षय कुमार स्टारर 'गोल्ड' से बॉलिवुड डेब्यू किया था और उसमें उनकी ऐक्टिंग को काफी सराहा गया है। अब वह 'ब्रह्मास्त्र' के अलावा 'मेड इन चाइना' और 'मुगल' में नजर आएंगी। 

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें-

Also Read: 

15 अगस्त को बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी 3 बड़े स्टार की फिल्में, प्रभास, अक्षय और जॉन में कौन मारेगा बाजी?

अब कगंना रनौत ने तापसी पन्नू को दी सलाह- मजाक उड़ाने के बाद रिेएक्शन के लिए रहें तैयार

दिव्यांका त्रिपाठी ने बीमार पति विवेक दाहिया के साथ हॉस्पिटल में ही केक काटकर मनाई एनिवर्सरी, देखें तस्वीरें