A
Hindi News मनोरंजन टीवी Nach Baliye 9: अली गोनी ने डांस के जरिए बताया.. बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा, ये Video देख छूट जाएगी हंसी

Nach Baliye 9: अली गोनी ने डांस के जरिए बताया.. बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा, ये Video देख छूट जाएगी हंसी

'नच बलिए 9' में इस हफ्ते टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया और उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड अनुज सचदेवा की जोड़ी एलिमिनेट हो जाएगी।

'नच बलिए 9' में अली गोनी और उनकी पार्टनर नताशा- India TV Hindi 'नच बलिए 9' में अली गोनी और उनकी पार्टनर नताशा

मुंबई: स्टार प्लस पर आने वाले डांस रिएलिटो शो 'नच बलिए 9' (Nach Baliye 9) को दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। 24 अगस्त के एपिसोड में दिखाया गया कि 'साहो' के लीड एक्टर्स प्रभास (Prabhas) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) शो में आए हैं। उनके लिए कंटेस्टेंट अली गोनी ने अपनी बलिए नताशा स्टेनकोविक के साथ एक खास परफॉर्मेंस दी। उन्होंने 'बाहुबली' फिल्म के 'कटप्पा' और 'देवसेना' बनकर लोगों को खूब हंसाया।

दरअसल, इस हफ्ते 'फैंटेसी एपिसोड' दिखाया गया। इसमें कंटेस्टेंट्स को ऐसी परफॉर्मेंस देनी थी, जिसमें फैंटेसी हो। ऐसे में अली गोनी और उनकी पार्टनर नताशा स्टेनकोविक ने एक ऐसी परफॉर्मेंस तैयार की, जिसमें ये दिखाया कि कटप्पा ने बाहुबली को देवसेना के लिए मारा था। इस परफॉर्मेंस को देख हर कोई हंसते-हंसते लोटपोट हो गया।

बता दें कि प्रभास और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो' 30 अगस्त को रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों स्टार्स जोरशोर से प्रमोशन में जुटे हैं। दावा किया जा रहा है कि यह भारत की सबसे महंगी एक्शन फिल्म है। 

Also Read:

फेमस TV एक्टर विवियन डिसेना ने किया खुलासा, 'मुझे ये काम करने में मिलती है खुशी...'

'कसौटी जिंदगी की 2' के 'अनुराग' और 'प्रेरणा' मालदीव में बिता रहे क्वालिटी टाइम, ब्रेकअप की आई थीं खबरें