A
Hindi News मनोरंजन टीवी नेहा मर्दा ने बताया लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में वो कैसे जिंदा रखती हैं 'ताजगी'

नेहा मर्दा ने बताया लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में वो कैसे जिंदा रखती हैं 'ताजगी'

 नेहा 2012 में पटना के व्यवसायी आयुष्मान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और तब से लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं, उनका कार्यस्थल मुंबई है। हालांकि, इनकी शादी सफल और प्यार से भरपूर चल रही है।

नेहा मर्दा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- NEHA MARDA नेहा मर्दा

मुंबई: टेलीविजन एक्ट्रेस नेहा मर्दा ने खुलासा किया है कि उन्होंने नौ साल की लंबी लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में ताजगी को कैसे जिंदा रखा है। नेहा 2012 में पटना के व्यवसायी आयुष्मान के साथ शादी के बंधन में बंधी थी और तब से लॉन्ग डिस्टेंस मैरिज में रह रही हैं, उनका कार्यस्थल मुंबई है। हालांकि, इनकी शादी सफल और प्यार से भरपूर चल रही है।

उसी के बारे में बात करते हुए, नेहा ने साझा किया कि हर बार जब मुझे छुट्टी मिलती है, तो हम मिलने की योजना बनाते हैं। मुझे अभी भी याद है, शादी के ठीक बाद, मुझे 'डोली अरमानों की' नाम का एक शो मिला और मैं मुंबई में इसकी शूटिंग कर रही थी। हर महीने, मैं पति के साथ रहने के लिए 6-7 दिनों के लिए पटना जाती थी। आयुष्मान भी जब भी संभव हो मुंबई की यात्रा करने की कोशिश करते हैं।

यह खुलासा करते हुए कि उन्होंने इतने सालों में जादू को कैसे जीवित रखा है, अभिनेत्री ने आगे कहा कि एक-दूसरे से मिलने और एक-दूसरे के साथ समय बिताने की चाहत ने हमारे बंधन को और मजबूत बना दिया है। हमारे रिश्ते की जड़ यह है कि लंबी दूरी की शादी सुचारू रूप से काम कर रही है। मुझे लगता है कि दूरी के कारण और हम दोनों एक दूसरे के और करीब आ जाते हैं।

नेहा जी टीवी के 'क्यूं रिश्तों में कट्टी बत्ती' में नजर आ रही हैं।

इनपुट-आईएएनएस

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर

Related Video