A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'डांस दीवाने 3' के सेट पर विजय की फिल्म 'मास्टर' के गाने में पर जम कर थिरकीं नोरा फतेही

'डांस दीवाने 3' के सेट पर विजय की फिल्म 'मास्टर' के गाने में पर जम कर थिरकीं नोरा फतेही

डांस रियलिटी टेलीविज़न शो डांस दीवाने 3 की कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेस से दर्शक काफी खुश हैं । शो के दौरान कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस इस कदर लोगों को पसंद आ रही है कि इस शो को दर्शकों ने टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में शुमार कर दिया है।

master- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NORA FATEHI 'डांस दीवाने 3' के सेट पर विजय की फिल्म 'मास्टर' के गाने में पर जम कर थिरकीं नोरा फतेही 

डांस रियलिटी टेलीविज़न शो डांस दीवाने 3 की कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेस से दर्शक काफी खुश हैं । शो के दौरान कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस इस कदर लोगों को पसंद आ रही है कि इस शो को दर्शकों ने टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में शुमार कर दिया है। शो में लोगों की दिलचस्पी बढ़ाने इस बार नोरा फतेही नजर आने वाली हैं। एक बार फिर से दर्शकों को दिलबर अभिनेत्री को देखने का मौका मिलेगा। शो के निर्माताओं ने शो के आगामी एपिसोड से एक दिलचस्प टीज़र वीडियो को शेयर किया है।

इंस्टाग्राम पर, कलर्स टीवी ने डांस दीवाने 3 के आने वाले एपिसोड का प्रोमो वीडियो पोस्ट किया। प्रोमो वीडियो में नोरा और कंटेस्टेंट साउथ के मशहूर एक्टर विजय के गाने वाथी कमिंग पर डांस करते देखा जा रहा है। नोरा फतेही डांस दीवाने 3 के मंच पर कंटेस्टेंट्स के साथ साउथ फिल्म मास्टर के एक गाने की बीट्स पर डांस करती हैं।  वीडियो में दिखाया गया है कि नोरा और कंटेस्टेट डांस शो के सेट पर खूब मस्ती कर रहे हैं।  

इस बीच, डांस दीवाने 3 का अगला एपिसोड मां स्पेशल होगा। इस शो में माधुरी दीक्षित, धर्मेश यलैंडे और तुषार  कालिया कंटेस्टेंट को जज करते नजर आएंगे। हाल ही में यह खबर आई थी कि माधुरी दीक्षित शो के अगले चार एपिसोड में नहीं दिखेंगी क्योंकि शूटिंग मुंबई से बाहर जाने वाली हैं।

यहां पढ़ें

मलाइका अरोड़ा ने कहा- हमेशा से चाहती थी, मेरी भी एक बेटी हो

सुरेश रैना ने आंटी के लिए मांगी सीएम से मदद, सोनू सूद ने कहा- डिटेल्स भेजो भाई

उर्वशी रौतेला ने बढ़ाया मदद का हाथ, कोरोना की सेकेंड वेव से बचने के लिए 27 ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर्स किए दान