A
Hindi News मनोरंजन टीवी PHOTOS: शमिता शेट्टी-राकेश बापट डिनर डेट के लिए पहुंचे, बाहों में बाहें डाले हुए स्पॉट

PHOTOS: शमिता शेट्टी-राकेश बापट डिनर डेट के लिए पहुंचे, बाहों में बाहें डाले हुए स्पॉट

शमिता शेट्टी और राकेश बापट बिग बॉस ओटीटी के घर में एक साथ नजर आए थे। दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे, ऐसा लग रहा है दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है।

शमिता शेट्टी-राकेश बापट- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH शमिता शेट्टी-राकेश बापट

मुंबई: बिग बॉस ओटीटी में शमिता शेट्टी और राकेश बापट ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों की खट्टी मीठी नोंक झोंक और प्यार भरी बातों से ऐसा लग रहा था दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे हैं। शमिता ने कई बार खुलकर इस बात को स्वीकारा था कि वो राकेश को पसंद करती हैं और ये रिश्ता आगे ले जाना चाहती हैं। वहीं राकेश भी कह चुके थे कि उन्हें शमिता पसंद है। राकेश ने शमिता से कहा भी था कि वो बिग बॉस के घर से बाहर उनसे मिलेंगे। अब लगता है कि दोनों मिलकर एक-दूसरे को समझना चाहते हैं जिससे रिश्ता आगे बढ़ सके। तभी तो आज राकेश बापट और शमिता शेट्टी रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट हुए।

Image Source : YOGEN SHAHशमिता शेट्टी-राकेश बापट

मुंबई में स्थित बैस्टन रेस्टोरेंट में दोनों सेलेब डिनर डेट के लिए पहुंचे थे। दोनों ने बाहर पैपराजी को पोज भी दिए। इस दौरान राकेश और शमिता एक दूसरे को पकड़े हुए थे। दोनों ने बेहद प्यार से मुस्कुराते हुए मीडिया को पोज दिया। 

Image Source : YOGEN SHAHशमिता शेट्टी-राकेश बापट

बता दें, शमिता और राकेश बिग बॉस ओटीटी के दौरान क्लोज आए थे और दोनों अक्सर एक दूसरे को हग और किस करते नजर आते थे। जब शमिता की मां सुनंदा शो में आईं तब राकेश को उन्होंने आशीर्वाद दिया था और कहा था कि तुम घर के जेंटलमैन हो। आपको चिल्लाने की जरूरत नहीं है। तुम्हें चिल्लाने की जरूरत नहीं है, तुम जैसे हो वैसे ही रहो। 

बता दें, शमिता शेट्टी अब बिग बॉस 15 के लिए भी कन्फर्म हो गई हैं। शमिता के साथ बिग बॉस ओटीटी के घर से प्रतीक सहजपाल और निशांत भट भी बिग बॉस 15 के लिए कन्फर्म कंटेस्टेंट बन चुके हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर