A
Hindi News मनोरंजन टीवी राखी सावंत Bigg Boss 13 में पति रितेश को लाएंगी सबके सामने, देखें वीडियो

राखी सावंत Bigg Boss 13 में पति रितेश को लाएंगी सबके सामने, देखें वीडियो

राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर इस बात का खुलासा किया है कि वह अपने पति को बिग बॉस 13 में लेकर आएंगी।

Rakhi sawant- India TV Hindi Rakhi sawant

हमेशा अपने बयानों से विवादों का हिस्सा बनने वाली राखी सावंत हाल ही में शादी के बंधन में बंधी हैं। राखी ने सोशल मीडिया पर दुल्हन बने हुए फोटोज शेयर की थीं। मगर अभी तक उन्होंने अपने पति की ना ही फोटो शेयर कि है और ना ही उन्हें राखी के साथ कहीं देखा गया है। राखी ने बताया था उन्होंने एनआरआई रितेश से शादी की। अब राखी ने एक वीडियो शेयर करके बताया है कि वह अपने पति रितेश को बिग बॉस 13 में सबके सामने लेकर आएंगी।

राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बताया वह अपने पति रितेश की झलक दिखाने वाली हैं। कहा- रितेश इन दिनों यूके में हैं और राखी मुंबई में हैं। उन्होंने फैन्स से कहा रितेश से कहें राखी को जल्द ही मुंबई आकर यूके ले जाएं।

आपको बता दें राखी सावंत ने कुछ दिल पहले वीडियो शेयर करके बताया था कि वह सलमान खान के शो बिग बॉस 13 के ओपनिंग एपिसोड में अपने गाने छप्पन छुरी पर परफार्म करेंगी।

इन दिनों राखी सावंत सिंदूर लगाकर चूड़ा पहने नजर आती हैं। अपने गाने छप्पन छुरी के लॉन्च पर उन्होंने बताया कैसे वह अपने एनआरआई पति से मिली थीं और उन्हें प्यार हो गया था। गाने की लॉन्च पर राखी की ड्रेस को लेकर भी कॉन्ट्रोवर्सी हुई थी। जिसके बाद उन्होंने फैन्स के लिए वीडियो शेयर करके उनसे माफी मांगी थी।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 13th September: कार्तिक-नायरा को साथ देखकर विलेन बनी वेदिका!

संजय दत्त ने किया खुलासा क्यों अभी तक नहीं आए थे कपिल शर्मा के शो में