A
Hindi News मनोरंजन टीवी कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां ने सलमान-सोहेल खान का यूं जताया आभार, देखें ये Video

कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां ने सलमान-सोहेल खान का यूं जताया आभार, देखें ये Video

राखी सावंत की मां कैंसर से जूझ रही हैं। वो इस समय अस्पताल में हैं। उन्होंने सलमान खान और सोहेल खान को धन्यवाद कहा है।

rakhi sawant mother hospital treatment cancer salman khan - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAKHISAWANT2511 कैंसर से जूझ रहीं राखी सावंत की मां ने सलमान-सोहेल खान का यूं जताया आभार

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 में अपनी मजेदार हरकतों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाली राखी सावंत की मां इन दिनों बीमार हैं। वो कैंसर से जूझ रही हैं। अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है। अभिनेत्री ने हाल ही में इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी और अब उन्होंने अपनी मां का नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और सोहेल खान को धन्यवाद दे रही हैं। 

इस वीडियो में राखी सावंत की मां सलमान खान और सोहेल खान का आभार व्यक्त करते हुए कह रही हैं, "थैंक्यू सलमान जी। थैंक्यू बेटा। सोहेल जी.. थैंक्यू। ये जो अभी मेरा कीमो चल रहा है। मैं अभी हॉस्पिटल में हूं। आज का 4 हो गया, अभी 2 बाकी है। इसके बाद ऑपरेशन होगा। थैंक्यू सलमान जी। आप लोगों को परमेश्वर खूब आगे बढ़ाए। आप लोग सही सलामत रहें। आपके साथ परमेश्वर है। आपकी हर एक मनोकामना पूरी हो।" इसके बाद राखी सावंत भी कहती हैं, "थैंक्यू सलमान जी।"

कैंसर से जूझ रही हैं राखी सावंत की मां, बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट ने फोटो शेयर कर फैंस से की ये अपील

इससे पहले राखी सावंत ने सलमान खान के साथ फोटो शेयर की थी और उन्हें अपना गॉड ब्रदर बताया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- "मेरे गॉड ब्रदर, बादशाहों के बादशाह, एकलौते सलमान खान, भगवान उनको सारी खुशियां दें, उनकी सारी मुराद पूरी हो।"

राखी ने दो दिन पहले अपनी मां की तस्वीर भी साझा की थी, जिसमें वो बेहद बीमार लग रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- "प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करिए। उनका कैंसर का इलाज चल रहा है।"

बता दें कि जब राखी बिग बॉस के घर में थीं, उसी दौरान उनके भाई राकेश ने बताया था कि उनकी मां आईसीएयू में हैं। जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर्स ने उनकी मां की कीमोथेरेपी के लिए कहा है। 

राखी सावंत दूसरी बार क्यों बनी बिग बॉस का हिस्सा? जानें पूरी बात

बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलैक ने जीता था। राहुल वैद्य फर्स्ट रनरअप रहे, जबकि राखी ने पैसों से भरा बैग लेकर फिनाले में शो क्विट कर दिया था। 

शो में राखी सावंत को काफी पसंद किया गया। अभिनव शुक्ला संग उनका फ्लर्ट करना काफी सुर्खियों में रहा था तो उन्होंने बिग बॉस की ही चंपी कर दी थी। उनके कारनामे काफी मशहूर हुए थे। ड्रामा क्वीन राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया था कि उन्होंने बिग बॉस 14 में इसलिए हिस्सा लिया था, ताकि वे अपने करियर में वापसी कर सकें। साथ ही कहा कि वह अपनी जिंदगी के मुश्किल दौर से गुजर रही थीं, फिर भी उन्होंने लोगों का मनोरंजन करने के लिए संघर्ष किया।

ग्रैंड फिनाले में राखी बिग बॉस 14 के घर से 14 लाख रुपये लेकर निकलीं। उन्होंने दावा किया कि इस विवादास्पद शो में जाने के पीछे का कारण यही था कि वे अपने करियर में वापसी करना चाहतीं थीं, जो पिछले कुछ समय से उतार पर था।

(IANS इनपुट के साथ)