Friday, March 29, 2024
Advertisement

कैंसर से जूझ रही हैं राखी सावंत की मां, बिग बॉस 14 की एक्स कंटेस्टेंट ने फोटो शेयर कर फैंस से की ये अपील

घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी बीमार लग रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: February 24, 2021 11:39 IST
rakhi sawant instagram post Please pray for mom she is undergoing cancer treatment- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: RAKHISAWANT2511/COLORS कैंसर से जूझ रही हैं राखी सावंत की मां

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 की 'एंटरटेनमेंट' कंटेस्टेंट राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर अपनी मां से जुड़ा इमोशनल पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि उनकी मां कैंसर से पीड़ित हैं। एक्ट्रेस ने फैंस से उनकी मां के लिए प्रार्थना करने की अपील की है। 

बता दें कि जब राखी सावंत बिग बॉस के घर में थीं, उसी दौरान उनके भाई राकेश ने बताया था कि उनकी मां आईसीएयू में हैं। जानकारी के मुताबिक, डॉक्टर्स ने उनकी मां की कीमोथेरेपी के लिए कहा है। 

Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक को पति अभिनव शुक्ला ने दिया प्यार भरा सरप्राइज

घर से बाहर आने के बाद राखी सावंत ने अपनी मां की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो काफी बीमार लग रही हैं। राखी ने फोटो कैप्शन में लिखा है- "प्लीज मेरी मां के लिए प्रार्थना करिए। वो कैंसर के इलाज से गुजर रही हैं।" इस पोस्ट के सामने आने के बाद फैंस राखी की मां के लिए दुआ मांग रहे हैं। 

राखी सावंत के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स का भी कमेंट आया है। सभी राखी का हौंसला बढ़ा रहे हैं और उनकी मां के जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 का खिताब रुबीना दिलैक ने जीता था। राहुल वैद्य फर्स्ट रनरअप रहे, जबकि राखी ने पैसों से भरा बैग लेकर फिनाले में शो क्विट कर दिया था। 

शो में राखी सावंत को काफी पसंद किया गया। अभिनव शुक्ला संग उनका फ्लर्ट करना काफी सुर्खियों में रहा था तो उन्होंने बिग बॉस की ही चंपी कर दी थी। उनके कारनामे काफी मशहूर हुए थे । 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement