1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक को पति अभिनव शुक्ला ने दिया प्यार भरा सरप्राइज

Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक को पति अभिनव शुक्ला ने दिया प्यार भरा सरप्राइज

रुबीना दिलैक लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता बन गई हैं जिसके बाद उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनका कुछ इस तरह स्वागत किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2021 20:07 IST
Bigg Boss 14 - India TV Hindi
Image Source : INSTA- ABHINAV SHUKLA Bigg Boss 14 

रुबीना दिलैक टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस 14 की विजेता बन गई हैं और जब वो विनर बनकर घर पहुंची तो वहां उनके पति अभिनव शुक्ला ने उनके लिए एक सरप्राइज प्लान किया था। अभिनव ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें रुबीना को खूबसूरती से सजाए गए कमरे में अपनी ट्रॉफी के साथ पोज़ देते देखा जा सकता है। कमरे को फूलों और लटकी रोशनी से सजाया गया है। उनके बगल की दीवार पर एक बहुत बड़ा पोस्टर था, जिस पर 'वेलकम होम, बॉस लेडी' लिखा है। जगह जगह गुलाब की पंखुड़ियाँ फर्श पर गिरी थीं।

'वो लड़की है कहां?' से बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार प्रतीक गांधी, तापसी पन्नू के अपोजिट आएंगे नजर

अभिनव ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "माय विनर रुबीना दिलैक।" रुबीना ने दिल का इमोजी बनाया और एक अन्य कमेंट में लिखा, "लव यू।" कई हस्तियों ने अपने बधाई संदेश दिया। पूर्व प्रतियोगी राहुल महाजन और मनु पंजाबी के साथ निक्की तंबोली ने भी कमेंट किया।  रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया और लिखा, "होम स्वीट होम की तरह कुछ भी नहीं ..... प्यार।"

बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट राखी सावंत बनना चाहती हैं मां, बच्चे के पिता को लेकर कही ये बात

एक रोलर कोस्टर राइड के बाद बिग बॉस के घर के अंदर अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ प्रवेश करने वाली रुबीना शो की विजेता बनकर बाहर निकलीं। उन्होंने शो में अपने पति और पूर्व प्रतियोगी अभिनव शुक्ला के साथ तलाक के लिए जाने के बारे में खुलकर बात की थी। रुबीना ने साल 2018 में अभिनव से शादी की थी, रुबीना ने बताया कि रियलिटी शो में प्रवेश करने से पहले अभिनव को तलाक देने की कगार पर थीं। रुबीना ने बदताया कि वो और अभिनव तलाक लेने वाले थे और नवंबर तक एक-दूसरे को समय दे चुके थे, और यही कारण है कि उन्होंने बिग बॉस 14 में एक साथ प्रवेश करने का फैसला किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment