1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'वो लड़की है कहां?' से बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार प्रतीक गांधी, तापसी पन्नू के अपोजिट आएंगे नजर

'वो लड़की है कहां?' से बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार प्रतीक गांधी, तापसी पन्नू के अपोजिट आएंगे नजर

'स्कैम 1992' से मशहूर हुए प्रतीक गांधी अब बॉलीवुड में भी कदम रखने जा रहे हैं। प्रतीक अभिनेत्री तापसी पन्नू के साथ फिल्म 'वो लड़की है कहां?' से डेब्यू करने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: February 22, 2021 16:32 IST
pratik gandhi- India TV Hindi
Image Source : INSTA- TAAPSEE PANNU, PRATIK GANDHI 'वो लड़की है कहां?' से बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार प्रतीक गांधी

हंसल मेहता की वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में हर्षद मेहता का किरदार निभाने के बाद मशहूर हुए अभिनेता प्रतीक गांधी अब बॉलीवुड में भी अपना कदम रखने जा रहे हैं। प्रतीक अभिनेत्री तापसी पन्नू के अपोजिट फिल्म 'वो लड़की है कहां?' से डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म को अरशद सैयद की तरफ से डायरेक्ट किया जा रहा है।  फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर की प्रोडक्श कंपनी की तरफ से बनाया जा रहा है। वहीं इस फिल्म की शूटिंग की बात करें तो इसकी शुरुआत इस साल के अंत तक की जाएगी।

रूबीना दिलैक ने 'बिग बॉस 14' की ट्राफी जीतने के बाद फैंस को कहा शुक्रिया, वीडियो शेयर कर कही ये बात

इस बात की जानकारी फिल्म ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिया है। तरण ने एक कोलाज में चार तस्वीरों को शेयर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, ''प्रतीक गांधी की नई फिल्म का ऐलान हो गया है। प्रतीक गांधी, जो वेब सीरीज स्कैम 1992 से मशहूर हुए हैं, तापनी पन्नू के साथ फिल्म  'वो लड़की है कहां?' में नजर आने वाले हैं, जिसकी शुरुआत  साल 2021 के आखिर में की जाएगी। इस फिल्म को अरशद सैयद की तरफ से डायरेक्ट और सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं।''

अक्षय कुमार की फिल्म 'बच्चन पांडे' से कृति सेनन का लुक आया सामने, जानिए रिलीज डेट

'वो लड़की है कहां?' में तापसी एक पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाली हैं। वहीं अभिनेता प्रतीक गांधी एस ऐसे बिगड़ैल शख्स के किरदार में नजर आएगें, जिसे हमेशा बेफिक्री और मस्ती भरे अंदाज़ में अपनी जिंदगी गुजारना है। निर्देशक अरशद सैयद इस प्रोजेक्ट से फिल्म निर्देशन का डेब्यू कर रहे हैं। 

बता दें दिग्गज डायरेक्टर हंसल मेहता की वेब सीरीज 'स्कैम 1992' में शानदार अभिनय करने के लिए प्रतीक गांधी की काफी तारीफ हो रही है। इस सीरीज में उन्होंने स्टॉक मार्केट में अपने नाम का सिक्का जमा चुके हर्षद मेहता का किरदार निभाया था। सीरीज में शानदार अभिनय करने के  लिए प्रतीक गांधी कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुके हैं। हाल ही में अभिनेता ने नवाजे गए अवॉर्ड्स पर एक वीडियो बनाया था।

यहां देखें वीडियो

वहीं अभिनेत्री तापसी पन्नू इन दिनों अपनी फिल्मी प्रोजेक्ट्स में काफी बिजी हैं। अभिनेत्री की कई फिल्में पाइपलाइन में हैं जिनमें - 'हसीन दिलरुबा',  'रश्मी रॉकेट' और 'लूप लपेटा' के अलावा 'शाब्बाश मिट्ठू' जैसी फिल्में शामिल हैं। ऐसा अनुमान है कि अभिनेत्री ये फिल्में इसी साल रिलीज की जाएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment