1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. राखी सावंत दूसरी बार क्यों बनी बिग बॉस का हिस्सा? जानें पूरी बात

राखी सावंत दूसरी बार क्यों बनी बिग बॉस का हिस्सा? जानें पूरी बात

राखी सांवत बिग बॉस 14 में नजर आईं थी, इससे पहले भी राखी शो का हिस्सा रह चुकी हैं। आखिर राखी इस शो का दोबारा हिस्सा क्यों बनीं? 

IANS IANS
Published on: February 23, 2021 17:57 IST
rakhi sawant - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/@RAKHISAWANT2511 राखी सांवत

बिग बॉस 14 का हिस्सा रह चुकी राखी सावंत फिलहाल शो के खत्म हो जाने के बाद बाहर आ गई हैं। राखी ने 14 लाख रुपये लेकर शो को बीच में ही छोड़ दिया। शो छोड़ने के बाद राखी ने बताया कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत थी इस वजह वह 14 लाख रुपये लेकर शो को बीच में ही छोड़ कर चली आईं।

राखी कहती हैं, "मेरी जिंदगी में बहुत मुश्किलें थीं। मेरी मां की कीमोथेरेपी चल रही थी। मेरी निजी जिंदगी में तनाव था, फिर भी मैं लोगों का मनोरंजन कर रही हूं। मुझ पर बहुत जिम्मेदारियां थीं और मैं बहुत दबाव में थी।"

अपने पति के बारे में राखी ने किए कई खुलासे

राष्ट्रीय टेलीविजन पर राखी ने अपने निजी जीवन के बारे में चौंकाने वाले खुलासे किए। उन्होंने दावा किया गया कि जब वह छोटी थीं, तब एक व्यक्ति ने पैसों के बदले उनके साथ जबरदस्ती की। रितेश नाम के व्यक्ति के साथ शादी के बारे में भी उन्होंने खुलासा किया और बताया कि उनका पति पहले से शादीशुदा और एक बच्चे का पिता था।

अपने निजी जीवन के बारे में ये खुलासे करके क्या वो पछता रही हैं? इस पर राखी ने कहा, "बिग बॉस के घर में रहते हुए एक समय ऐसा आता है जब आप टूट जाते हैं। मैं भी बहुत दर्द से गुजर रही थी। मेरी मां की बीमारी, प्यार में मेरी नाकामी, फिर शादी का असफल होना, इस सबके बाद मैं भी टूट गई थी।" हालांकि राखी ने कहा कि उन्होंने घर से बाहर आने के बाद अपने 'मिस्ट्री' पति रितेश को टेक्स्ट किया था, लेकिन बात नहीं की।

बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले से पहले 14 लाख लेकर निकलीं थी राखी

रविवार की रात को हुए ग्रैंड फिनाले में राखी बिग बॉस 14 के घर से 14 लाख रुपये लेकर निकलीं। उन्होंने दावा किया कि इस विवादास्पद शो में जाने के पीछे का कारण यही था कि वे अपने करियर में वापसी करना चाहतीं थीं, जो पिछले कुछ समय से उतार पर था।

राखी ने कहा, "बिग बॉस की यात्रा अच्छी रही। हर कोई करियर में उतार-चढ़ाव से गुजरता है और मुझे भी यहां से दोबारा मौका मिला।" वहीं बॉलीवुड में वापसी को लेकर उन्होंने कहा, "निश्चित तौर पर बॉलीवुड में वापसी करना चाहती हूं। मैं सीरीज भी करना चाहती हूं। मेरे पास आने वाला हर काम करूंगी ताकि मैं बहुत सारा पैसा कमाकर अपनी मां का ऑपरेशन करा सकूं।"

बिग बॉस 14 सीजन की विजेता रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला को लेकर राखी ने कहा कि वह रुबीना की जीत से खुश हैं। साथ ही वह आगे भी उन दोनों के साथ दोस्ती कायम रखेंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021