A
Hindi News मनोरंजन टीवी लॉकडाउन: जानिए कब और कहां होगा रामायण का फिर से टेलिकास्ट, पढ़िए पूरी खबर

लॉकडाउन: जानिए कब और कहां होगा रामायण का फिर से टेलिकास्ट, पढ़िए पूरी खबर

रामानंद सागर की रामायण का एक बार फिर टेलिकास्ट होने जा रहा है। जानिए कब, कहां और किस समय होगा प्रसारण।

ramayana- India TV Hindi रामायण

कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप को करने के लिए 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की गई है। लॉकडाउन में लोगों को समय बिताने में मुश्किल हो रही है। इस मुश्किल समय को बिताने का सरकार ने तरीका ढूंढ लिया है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने घोषणा की है कि रामानंद सागर की रामायण का एक बार फिर प्रसारण किया जाएगा। रामायण 80 के दशक में सबसे पॉपुलर शो था। इस शो को देखने के लिए हर रविवार लोग घर में ही रहते थे। सड़क, घरों में रामायम देखने के लिए भीड़ लग जाती थी। अब रामायण का दोबारा प्रसारण होने जा रहा है। आइए आपको बताते हैं कब, कहां और किस समय आप रामायण देख सकते हैं।

रामायण का टेलिकास्ट 28 मार्च से दूरदर्शन के नेशनल चैनल पर सुबह 9 बजे पहला एपिसोड और रात 9 बजे दूसरा एपिसोड प्रसारित होगा। केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट करके रामायण के प्रसारण की जानकारी दी है।

दूरदर्शन पर रामायण से पहले India TV पर देखिए 'राम'

रामानंद सागर की रामायण में अरुण गोविल राम जी, दीपिका चिखलिया सीता और सुनील लहरी लक्ष्मण का किरदार निभाया था। लॉकडाउन के समय में रामायण लोगों को घर में रोकने में मदद करेगी।

33 साल बाद ऐसे लगते हैं 'रामायण' के सितारे, कपिल शर्मा के शो के बाद फिर दिखेंगे टीवी पर

कुछ समय पहले रामायण के अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी कपिल शर्मा के शो में गए थे। जहां उन्होंने अपने किरदार से जुड़े अनुभव सभी के सामने शेयर किए थे।

Related Video