A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी को मेघनाद युद्ध के बाद हो गया था इनफेक्शन, इस तरह से हुआ था ठीक

रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी को मेघनाद युद्ध के बाद हो गया था इनफेक्शन, इस तरह से हुआ था ठीक

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी सोशल मीडिया पर अक्सर सीरियल से जुड़े मजेदार किस्से शेयर करते रहते हैं।

sunil lahri- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNIL_LAHRI सुनील लहरी

कोरोना वायरस महामारी के चलते लागू किए लॉकडाउन में कई पुराने सीरियल्स का दोबारा टेलिकास्ट किया गया है। लॉकडाउन में रामानंद सागर की रामायण को लोगों का बहुत प्यार मिला है। शो में राम, सीता और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले किरदारों को एक बार फिर दर्शकों का प्यार मिला है। रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी शो से जुड़े किस्से सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बार सुनील लहरी ने मेघनाथ युद्ध के बाद का किस्सा शेयर किया है। कैसे उन्हें इस शूट के बाद इंफेक्शन हो गया था।

सुनील लहरी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- शूटिंग के पीछे की कुछ अनकही छटपटी बातें। वीडियो में सुनील लहरी कहते हैं- पिछले एपिसोड में आपने लक्ष्मण और मेघनाद का था। मेघनाद से युद्ध का सीक्वेंस शूट करने के लिए राउंड ट्रॉली का इस्तेमाल किया गया था। क्योंकि मेघनाद को बाण मारने के लिए आपको चारों तरफ घूमना पड़ा था। जो सामान्य रुप से संभव नहीं था।

जब दारा सिंह ने चोर को उठा लिया था हवा में , रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

सुनील लहरी ने बताया जब शक्ति लगने के बाद वह जमीन पर गिरते हैं तो उन्होंने कोशिश की थी कि उनकी विग रेत में खराब ना हो लेकिन ऐसा हो ना पाया। विग खराब हो गई थी। जिके बाद मेकअप आर्टिस्ट को इसे साफ करना पड़ा। उन्होंने कहा- जब बेहोश होने के बाद वह राम जी की गोद में लेटे हुए थे तो अचानक से उनके पूरे शरीर में रैशेज हो गए थे और खुजली होने लगी थी। 

जब 'रावण' ने 'लक्ष्मण' के साथ किया बेटे जैसा व्यवहार किया, सुनील लहरी ने शेयर की यादें

सुनील ने बताया ऐसा शायद रेत का रिएक्शन था। जिसकी वजह से शरीर पर लाल-लाल रैशेज हो गए और खुजली होने लगी। जिसके बाद उन्हे पूरे शरीर पर दवा लगाना पड़ा और दवाई खानी पड़ी। पूरे एक दिन बाद ये रैशेज ठीक हुए। उन्होंने कहा- मेरी स्किन बहुत सेंसिटिव है। वह अगर किसी और का पफ यूज कर लेते हैं तो चिन के पास उन्हें रैशेज हो जाते हैं।