1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. जब दारा सिंह ने चोर को उठा लिया था हवा में , रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

जब दारा सिंह ने चोर को उठा लिया था हवा में , रामायण के लक्ष्मण सुनील लहरी ने सुनाया मजेदार किस्सा

रामायण में लक्ष्मण का किरदार निभा चुके सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर दारा सिंह से जुड़ा मजेदार किस्सा शेयर किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 17, 2020 18:53 IST
dara singh and sunil lahri- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM दारा सिंह और सुनील लहरी

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन लगाया गया था। लॉकडाउन के चलते लोगों के मनोरंजन के लिए पुराने सीरियल्स का दूरदर्शन पर दोबारा रामायण, महाभारत, शक्तिमान सहित कई सीरियल्स का टेलिकास्ट किया गया है। रामानंद सागर की रामायण को इस बार भी लोगों को ढेर सारा प्यार मिला है। रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल, सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया और लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी को लोगों का बहुत प्यार मिला है।दूरदर्शन के बाद अब रामायण का स्टार प्लस पर री-टेलिकास्ट हो रहा है। शो में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले सुनील लहरी रोजाना शो से जुड़ा मजेदार किस्सा सभी को सुनाते हैं। इस बार यह मजेदार किस्सा दारा सिंह से जुड़ा है।

सुनील लहरी ने सोशल मीडिया पर दारा सिंह से जुड़ा एक किस्सा सुनाया। उन्होंने कहा- रामायण के सिलसिले में हम लोग पहली बार भारत से बाहर केन्या गए थे। केन्या बहुत ही खूबसूरत जगह है। वहां हमने ढेर सारी मस्ती की।केन्या में दारा सिंह जी और मैं शॉपिंग के लिए गए तो उन्होंने मुजे एक ब्रीफकेस दिलाया था।

जब हम शॉपिंग करके बाहर निकले तो दारा दी आगे चल रहे थे। वह लंबे-चौड़े आदमी। मैं पीछे था। चोर को लगा ब्रीफकेस में बहुत सारा सामान है। वो ब्रीफकेस खींचकर भागा। मैं चोर-चोर चिल्लाया। वो दारा जी के साइड से निकल कर भागा। दारा जी ने उसे हवा में उठा लिया और फिर नीचे गिराया। जिसके बाद वह व्यक्ति ब्रीफकेस छोड़कर ऐसा भागा कि पूछो मत।

सुनील लहरी ने आगे बताया यह ब्रीफकेस मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण ह। यह दारा जी ने मुझे गिफ्ट किया था। ये मेरे लिए अमूल्य है। मैंने इसे आज भी संभाल कर रखा हुआ है। वीडियो में उन्होंने वह ब्रीफकेस भी दिखाया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment