A
Hindi News मनोरंजन टीवी रामायण के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने रिश्तों पर किया भावनात्मक पोस्ट, लिखी ये बात

रामायण के 'लक्ष्मण' सुनील लहरी ने रिश्तों पर किया भावनात्मक पोस्ट, लिखी ये बात

रामायण सीरियल से घर घर में पहचाने जाने वाले लक्ष्मण यानी सुनील लहरी ने रिश्तों को लेकर एक इमोशनल पोस्ट किया है जिसे सराहा जा रहा है। 

sunil lahari- India TV Hindi Image Source : TWITTER HANDLE/@LAHRISUNIL सुनील लहरी

कोरोना के चलते हुए लॉकडाउन में टीवी पर सबसे ज्यादा पॉपुलर हुए धारावाहिक रामायण के लक्ष्मण यानी सुनील लहरी सोशल  मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। रामायण के दोबारा प्रसारण के बाद उनकी जबरदस्त एक्टिंग का लोहा नई पीढ़ी ने भी माना और इस दौरान सोशल मीडिया पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी काफी बढ़ गई। सुनील लहरी ने ट्विटर पर रिश्तों को लेकर एक भावनात्मक पोस्ट शेयर किया है। 

सुनील लहरी ने ट्विटर पर लिखा है - अच्छे रिश्ते घड़ी के दो कांटों की तरह होते हैं जो मिलते तो कभी कभी हैं, पर एक दूसरे से हमेशा जुड़े रहते हैं, हेव ए हैप्पी वीकेंड। 

पीएम मोदी ने शेयर किया था सिंगर संदीप गोस्वामी का वीडियो, आया सिंगर का रिएक्शन

आपको बता दें कि रामानन्द सागर के ऐतिहासिक सीरियल में लक्ष्मण का किरदार निभाकर न सिर्फ सुनील लहरी की जिंदगी बदल गई थी बल्कि सीता बनी दीपिका चिखालिया और राम बने अरुण गोविल भी घर घर में पूजे जाने लगे हैं। एक वक्त ऐसा आया था कि सीरियल के प्रसारण के समय सड़कें खाली हो जाया करती थी, लोग टीवी से चिपके रहते थे। यही हाल हनुमान बने दारा सिंह का था जिन्हें लोग सड़क पर पहचान कर घेर लेते थे और जय हनुमान के का जयकारा लगाना शुरु कर देते थे।

https://twitter.com/LahriSunil/status/1331787985520451585 

वरुण धवन और नीतू कपूर हुए कोरोना संक्रमित, अनिल कपूर संग कर रहे थे 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

कुछ समय पहले जब राम सीता और लक्ष्मण के किरदार निभाने वाले ये तीनों कलाकार कपिल शर्मा के शो पर आए तो इन्होंने सीरियल और उस वक्त के माहौल के कई यादगार किस्से सुनाए जिससे लोगों को रामायण की पुरानी यादें ताजा हो गईं। 

https://twitter.com/LahriSunil/status/1334322979329622018

'बिग बॉस' छोड़कर जा चुकी कविता कौशिक ने कहा- नहीं देना चाहती हूं सफाई