A
Hindi News मनोरंजन टीवी रिद्धी डोगरा ने शेयर की श्रीलंका और बाली हॉलिडे की तस्वीरें

रिद्धी डोगरा ने शेयर की श्रीलंका और बाली हॉलिडे की तस्वीरें

टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा हाल ही में अपने पति राकेश बापट से अलग हुी हैं। दोनों फिलहाल अलग रह रहे हैं और खबरें हैं कि जल्द तलाक भी लेने वाले हैं।

Ridhi Dogra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ridhi Dogra

टीवी एक्ट्रेस रिद्धी डोगरा हाल ही में अपने पति राकेश बापट से अलग हुी हैं। दोनों फिलहाल अलग रह रहे हैं और खबरें हैं कि जल्द तलाक भी लेने वाले हैं। रिद्धी की निज़ी ज़िंदगी भले ही अच्छी ना चल रही हो, लेकिन वो खुद पर इसका बुरा असर नहीं पड़ने देना चाहतीं। उनका इंस्टाग्राम हैंडल देखकर पता चल जाएगा कि वो किस तरह अपनी ज़िंदगी जी रही हैं।

हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने श्रीलंका और बाली हॉलिडे की तस्वीरें शेयर की। एक तस्वीर में वह बिकिनी में नज़र आ रही हैं तो कुछ तस्वीरों में बीच पर एंजॉय करते हुए।

रिद्धि और राकेश की शादी 2011 में हुई थी। उन्होंने 2013 में 'नच बलिए 6' में हिस्सा लिया था। अपने अलग होने की खबर को उन्होंने खुद कंफर्म किया था। राकेश ने हिंदुस्तान टाइम्स से कहा-'' हां, हम अलग रह रहे हैं। हमने आपसी सहमति से यह फैसला लिया है।'' रिद्धी ने कहा था- ''दो बेस्ट फ्रेंड्स अब कपल नहीं रह सकते।' दोनों ने कहा था- ''हमारी दोस्ती कायम रहेगी। आशा करते हैं कि अब और कोई कयास नहीं लगाए जाएंगे।''

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए रिद्धि के भाई अक्षय डोगरा ने कहा था- ''ज़िंदगी को नाटक की तरह ट्रीट नहीं करना चाहिए। खुशी और प्यार के साथ रहना विकल्प होता है।''

राकेश और रिद्धी ने साथ में 'मर्यादा' सीरियल में काम किया था। इसके अलावा रिद्धी ने 'वो अपना सा' में भी काम किया है। फिलहाल उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म की शूटिंग पूरी की है, जो जल्द रिलीज़ होने वाली है।

Also Read:

वरुण धवन ने करण जौहर और कंगना रनौत की लड़ाई को बताया 'टाइम पास'

साइना नेहवाल बायोपिक पर श्रद्धा कपूर संग लड़ाई पर ये बोलीं परिणीति चोपड़ा

Movie Review: आम आदमी की फ्रस्टेशन को दिखाती है 'अल्बर्ट पिंटो को गुस्सा क्यों आता है'