A
Hindi News मनोरंजन टीवी सबके सामने जब पिता को याद कर भावुक हो गए रोहित शेट्टी, जानें क्या था पूरा किस्सा

सबके सामने जब पिता को याद कर भावुक हो गए रोहित शेट्टी, जानें क्या था पूरा किस्सा

कलर्स चैनल ने डांस दीवाने 3 का प्रोमो शेयर किया है, इस प्रोमो वीडियो में स्टंटमैन को एक भयानक स्टंट करते देखा जा सकता है। रोहित भी उनके इस शानदार स्टंट से काफी प्रभावित हुए।

Rohit Shetty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ROHIT SHETTY  सबके सामने जब पिता को याद कर भावुक हो गए रोहित शेट्टी, जानें क्या था पूरा किस्सा

अपनी दमदार एक्शन फिल्मों के लिए जानें जाने वाले निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपने करियर में ऐसी एक्शन फिल्में बनाईं जो बॉलीवुड के लिए मिसाल बन गईं। सिंघम, चेन्नई एक्सप्रेस, सिम्बा जैसी एक्शन फिल्मों से रोहित शेट्टी पहले ही लोगों का दिल जीत चुके हैं। फैंस उनकी मचअवेटेड फिल्म सूर्यवंशी के रिलीज होने के इंतजार कर रहे हैं।  

न सिर्फ फिल्में बल्कि रोहित शेट्टी स्टंट आधारिक रियलिटी शो - खतरों के खिलाड़ी को भी होस्ट करते हैं। हाल ही में रोहित शेट्टी ने अपनी मौजूदगी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने 3 में कराई। कलर्स टीवी की तरफ से हाल ही में उनके सोशल मीडिया पर शो से जुड़ा एक क्लिप शेयर किया है। जहां रोहित सेट्टी स्टंटमैन्स के शानदार स्टंट को देख कर भावुक हो गए। इस दौरान उन्होंने अपने पिता को भी याद किया।

देखें वीडियो

कलर्स चैनल ने डांस दीवाने 3 का प्रोमो शेयर किया है, इस प्रोमो वीडियो में स्टंटमैन को एक भयानक स्टंट करते देखा जा सकता है। रोहित भी उनके इस शानदार स्टंट से काफी प्रभावित हुए। उन्होंने कहा, ''बचपन से मैंने देखा है कि पापा यह सब करते थे, बस इतना कहूंगा कि इस काम को इतना सम्मान नहीं मिलता। यह बोलते हुए वह भावुक होते हुए कहने लगे- मैं सच में भावुक हो रहा हूं।''

शो के दौरान रोहित शेट्टी को इमोशनल होता देख वहां मौजूद हस्तियां भी भावुक होती नजर आईं। इस इमोशनल मोमेंट पर भारती सिंह ने रोहित शेट्टी को गले लगा लिया।