1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'डांस दीवाने' के सेट पर 'केकेके 11' के फाइनलिस्ट संग पहुंचे होस्ट रोहित शेट्टी

'डांस दीवाने' के सेट पर 'केकेके 11' के फाइनलिस्ट संग पहुंचे होस्ट रोहित शेट्टी

शो में जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे, 'स्टंट मास्टर' रोहित शेट्टी, मेजबान भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ, सभी 'खतरों के खिलाड़ी' के साहसी फाइनलिस्ट अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह एक साथ नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 16, 2021 9:29 IST
'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे 'केकेके 11' के होस्ट और फाइनलिस्ट- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे 'केकेके 11' के होस्ट और फाइनलिस्ट

मुंबई: 'खतरों के खिलाड़ी 11' के फाइनलिस्ट और होस्ट रोहित शेट्टी 'डांस दीवाने' के आगामी 'महासंगम' एपिसोड के लिए 'डांस दीवाने' के सेट पर पहुंचे। शो में जज माधुरी दीक्षित, तुषार कालिया और धर्मेश येलांडे, 'स्टंट मास्टर' रोहित शेट्टी, मेजबान भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ, सभी 'खतरों के खिलाड़ी' के साहसी फाइनलिस्ट अर्जुन बिजलानी, राहुल वैद्य, दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी और विशाल आदित्य सिंह एक साथ नजर आएंगे। एपिसोड स्टंट और डांस परफॉर्मेंस से भरपूर होने वाला है।

द कपिल शर्मा शो: अनुराधा पौडवाल ने जब उदित नारायण को दी थी काली मिर्च, हिचकी से हुआ बुरा हाल

इस विशेष 'महासंगम' एपिसोड में, अभिनेता और साहसी 'खिलाड़ी' (खिलाड़ी) अर्जुन बिजलानी एक बार फिर मेजबान के रूप में नजर आएंगे। उन्हें अक्सर शो के पिछले सीजन में अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ मस्ती करते देखा गया था।

इस बार भी वह भव्य जज के साथ कुछ मजेदार पल साझा करेंगे और लावणी नृत्य करते हुए प्रतियोगी के साथ थिरकेंगे।

दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट होगा बंद, फैंस हुए निराश

अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, अर्जुन बिजलानी कहते हैं कि 'डांस दीवाने' के सेट पर होना मेरे लिए घर वापसी जैसा है। मैं पिछले दो सीजन से इस शो के साथ एक होस्ट के रूप में जुड़ा हुआ हूं और इस साल भी इसे होस्ट करता, अगर मैं 'खतरों के खिलाड़ी' की शूटिंग नहीं कर रहा होता। 'डांस दीवाने' के सेट पर 'महासंगम' एपिसोड की शूटिंग में मुझे बहुत मजा आया क्योंकि यह बहुत सारी यादें वापस ले आई और मुझे यकीन है कि यह दर्शकों के लिए एक यादगार वीकेंड होगा।

कलर्स पर प्रसारित होता है 'डांस दीवाने'।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video
Click Mania