1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. द कपिल शर्मा शो: अनुराधा पौडवाल ने जब उदित नारायण को दी थी काली मिर्च, हिचकी से हुआ बुरा हाल

द कपिल शर्मा शो: अनुराधा पौडवाल ने जब उदित नारायण को दी थी काली मिर्च, हिचकी से हुआ बुरा हाल

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। इस हफ्ते शो में गेस्ट बनकर आएंगे उदित नारायण और अनुराधा पौडवाल। 

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 15, 2021 23:26 IST
 द कपिल शर्मा शो- India TV Hindi
Image Source : IANS  द कपिल शर्मा शो

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' में इस रविवार की शाम जाने-माने गायक अनुराधा पौडवाल, कुमार शानू और उदित नारायण अतिथि होंगे। अपनी सुरीली आवाजों और कुछ अविस्मरणीय चार्टबस्टर्स के लिए जाने जाने वाले पौडवाल, शानू और नारायण कपिल के साथ मस्ती करते नजर आएंगे। ऐसी ही एक बातचीत के दौरान, कपिल द्वारा पूछे जाने पर, अनुराधा पौडवाल ने उल्लेख किया कि उन्हें हमेशा भक्ति गायन पसंद था और 'आशिकी' और 'दिल है की मानता नहीं' जैसी सुपरहिट फिल्मों के बाद अपने करियर के पीक पर उन्होंने भक्ति गायन में काम किया।

इसके अलावा जब कपिल ने पूछा कि कुमार शानू और उदित नारायण के बीच उनकी राय में कौन 'शरारती' (शरारती) है, तो अनुराधा पौडवाल ने उदित नारायण की ओर इशारा करते हुए कहा कि वह शरारती है। लेकिन हंसी के मोतियों के बीच उदित अनुराधा पौडवाल की ओर इशारा कर रहे थे।

फिर उन्होंने एक गीत की रिकॉर्डिंग के दौरान एक घटना को याद किया और बताया कि वह (उदित नारायण) इतने खुशमिजाज थे कि कोई अनुमान नहीं लगा सकता था कि वह झूठ बोल रहे है या सच कह रहे है।

उन्होंने उल्लेख किया कि एक रिकॉर्डिंग के दौरान, वह उदित नारायण के बाद अपनी बारी का इंतजार कर रही थीं, लेकिन उन्होंने देखा कि उदित जी को गले में कुछ परेशानी हो रही थी।

"मैंने अंदर जाकर उनसे पूछा, 'उदित जी, क्या आपको अपने गले के लिए कुछ चाहिए? क्या मैं आपको कुछ पानी वगैरह दूं? मैंने उन्हें थोड़ी सी काली मिर्च और चीनी दी और मैं रिकॉर्डिंग रूम में जाकर बैठ गयी। जैसे ही उन्होंने गाना शुरू किया तो उनको हिचकी आने लगी। मैंने फिर पूछा? उन्होंने कहा कि वह मसाला बर्दाश्त नहीं कर सकते। मैंने उदित जी से कहा कि आपको पहले बताना चाहिए था। यह किस्सा सुन सब जोर जोर से हंसने लगे।

'द कपिल शर्मा शो' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है।

इनपुट-आईएएनएस

Related Video
Click Mania