Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

'कुली नंबर 1' का गाना 'मम्मी कसम' रिलीज, लंबे समय बाद गाया उदित नारायण ने गाना

गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार मिश्रण है। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: December 15, 2020 18:31 IST
sara ali khan, varun dhawan- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE 'कुली नंबर 1' का गाना 'मम्मी कसम' रिलीज

कुली नंबर 1 के हाल में रिलीज हुए गाने 'भाभी' और 'हुस्न है सुहाना' जहां लगातार चार्ट में टॉप पर बने हुए हैं, वहीं सारा अली खान और वरुण धवन एक बार फिर एक और शानदार गाने 'मम्मी कसम' के साथ लौट आए हैं। गाने को तैयार किया है तनिष्क बागची ने और इसमें मेलोडी के साथ उदित नारायण, मोनाली ठाकुर और रैपर इक्का सिंह की बेहतरीन आवाजों का शानदार मिश्रण है। गाने के बोल लिखे हैं शब्बीर अहमद ने और इसमें नजर आ रहे हैं सारा अली खान और वरुण धवन। यह मनोरंजक ट्रैक फिल्म में सारा और वरुण के किरदारों के बीच चलने वाले जबर्दस्‍त रोमांस की झलक दिखाता है। कुली नंबर 1 इन दोनों की पहली फिल्म भी है जिसमें ये दोनों साथ नजर आ रहे हैं। 

निर्माता जैकी भगनानी कहते हैं, “मम्मी कसम फिल्म के ओरिजिनल्स ट्रैक्स में से एक है, जिसे सभी उम्र के संगीत प्रेमियों को आकर्षित करने के लिए तैयार किया गया है। साथ ही यह कुली नंबर 1 के सारे एहसास और जिंदादिली के साथ भी बड़ी खूबसूरती से मेल खाता है। यह अलहदा किस्म का मजेदार गाना है। फिल्म के मूल में जो रोमांटिक और कॉमिक बात है, उसे यह गीत बढ़िया ढंग से सामने लाता है। तनिष्क बागची का म्यूजिक थिरकने पर मजबूर कर देता है, और वरुण और सारा की केमिस्ट्री जानदार ढंग से उभरकर सामने आती है।"

इस बॉलीवुड फिल्म के निर्देशक डेविड धवन हैं और इसे प्रोड्यूस किया है जैकी भगनानी, वाशु भगनानी और दीपिका देशमुख ने। फिल्म में परेश रावल, राजपाल यादव और जावेद जाफरी जैसे सितारे भी हैं। भारत सहित 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर्स 25 दिसंबर को एक्सक्लूसिवरूप से अमेज़न प्राइम वीडियो पर कुली नंबर 1 के वर्ल्ड प्रीमियर को स्ट्रीम कर सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement