Saturday, April 27, 2024
Advertisement

उदित नारायण ने म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरे किए 41 साल, आदित्य नारायण ने शेयर की रेट्रो तस्वीर

हिंदी सिनेमा के मशहूर और दिग्गज गायक उदित नारायण के संगीत जगत में 41 साल पूरे होने पर आदित्य नारायण ने अपने पिता एक बेहद ही खुबसूरत तस्वीर साझा की।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 05, 2021 21:59 IST
Udit Narayan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Udit Narayan

हिंदी सिनेमा के मशहूर और दिग्गज गायक उदित नारायण के संगीत जगत में 41 शानदार वर्ष पूरे होने पर आदित्य नारायण ने पिता की एक बेहद ही खुबसूरत तस्वीर साझा की। गायक आदित्य नारायण ने अपने पिता की एक पुरानी दिनों कि तस्वीर को पोस्ट किया और 'उदित नारायण दिवस' मनाया। तस्वीर में दिग्गज गायक को एक स्टूडियो में गाना रिकॉर्ड करते देखा जा सकता है।

आदित्य नारायण ने पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, “उदित नारायण दिवस की शुभकामनाएं।" 

गायक उदित नारायण ने आदित्य के पोस्ट को रीपोस्ट किया जिसके साथ उन्होंने फिल्म उन्नीस बीस के साथ गायक के रूप में कदम रखने के अवसर के लिए आभार व्यक्त किया। उन्होंने इस दिन को उदित नारायण दिवस के रूप में मनाने के लिए प्रशंसकों का धन्यवाद किया।

उदित नारायण ने रीपोस्ट करते हुए लिखा  “41 साल पहले, राजेश रोशन जी द्वारा रचित फिल्म 'उन्नीस बीस' के लिए भारतीय फिल्म और संगीत उद्योग में मेरा पहला डेब्यू।  मैं अपने आदर्श श्री मोहम्मद रफ़ी साहब के साथ अपना पहला गीत गाने के लिए भाग्यशाली था।  मुझे उनके साथ काम करने का मौका देने वाले सभी लोगों को धन्यवाद, मिथिलांचल के युवा लड़का ने पार्श्व गायक बनने की अपनी महत्वाकांक्षा को पूरा किया। 5 जुलाई को उदित नारायण दिवस के रूप में मनाने के लिए प्रशंसकों और शुभचिंतकों का धन्यवाद।

सिंगर टोनी कक्कड़ ने आदित्य के पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए कमेंट में लिखा, 'रिस्पेक्ट'। इस बीच, प्रशंसकों ने महान गायक को संगीत जगत में उनके 41 साल के लिए बधाई भी दी। उन्होंने कमेंट्स में उन्हें प्यार और शुभकामनाओं की बौछार की, उन्होंने लिखा, "हैप्पी उदित नारायण डे"।

आदित्य नारायण की बात करें तो,गायक जाने माने सिंगर उदित नारायण के बेटे हैं। आदित्य फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुके हैं।  पिता की तरह आदित्य सिंगर भी हैं। वे कई हिट बॉलीवुड सॉन्ग गा चुके हैं। आदित्य नारायण टीवी होस्ट और प्रेजेंटर भी हैं। वे कई बड़े सिंगिंग रियलिटी होस्ट कर चुके हैं। फिलहाल आदित्य सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को होस्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement