Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उदित नारायण की आखिरी बार हुई थी संगीतकार श्रवण से बात, बोले - कुंभ में जाने से किया गया था मना

संगीतकार श्रवण राठौड़ का कोविड-19 से जूझने के दौरान निधन हो गया था। वह बीते दिनों कुंभ हो कर लौटे थे। उनसे आखिरी बार मशहूर सिंगर उदित नारायण ने बात की थी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 24, 2021 8:37 IST
udit narayan, sharavan - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/UDIT NARAYAN उदित नारायण की आखिरी बार हुई थी संगीतकार श्रवण से बात

संगीतकार श्रवण राठौड़ की कोविड-19 संबंधी जटिलताओं के कारण मृत्यु हो गयी। उनके बेटे संजीव ने बताया कि उनके पिता कुंभ मेला गए थे। हालांकि, वो ये नहीं कह सकते हैं कि उनके पिता वहीं पर इस वायरस के संपर्क में आए थे। 

संजीव ने पीटीआई-भाषा से कहा, ''पिछले सप्ताह संक्रमण के लक्षण दिखने के बाद पिताजी को भर्ती कराया गया था। वो कुंभ मेला गए थे। लेकिन मैं यह नहीं कह सकता कि वह वहीं इस वायरस के सम्पर्क में आये। मुझे नहीं पता कि यह कैसे हुआ या उन्हें यह संक्रमण कहां हुआ। इसे देखने का एक तरीका यह भी हो सकता है कि हमारी आत्माओं को मृत्यु के बाद ईश्वर के पास शांति मिलती है, लेकिन इस आयु के किसी व्यक्ति ने एक पवित्र स्थान की यात्रा की और फिर ईश्वर के आगे समर्पण कर दिया।''

श्रवण के अचानक निधन से  पूरी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में शोक की लहर है। मशहूर सिंगर उदित नारायण बताते हैं कि आखिरी बार कुंभ में जाने के दौरान श्रवण कुमार राठौड से उनकी बात हुई थी। फोन पर श्रवण ने सिंगर को बताया कि वह इस दौरान कुंभ में हैं। उसी दौरान उदित नारायण के मन में उठा था कि ऐसी स्थिति में वह कुंभ क्यों गए हैं? जबकि उन्हें हेल्थ की परेशानी भी है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में उदित नारायण ने कहा, “श्रवण भाई हाल ही में कुंभ मेले में गए थे और उन्होंने मुझे बताया कि - मैं पवित्र स्नान के लिए कुंभ मेले में आया हूं। मैंने उनसे कहा कि मुझे इस बारे में बताना चाहिए। मैं भी उसके साथ चल लेता। लेकिन जब उन्होंने फोन कट कर दिया, तो मैंने खुद से सोचा कि महामारी के दौरान, वह वहां क्यों गए थे? उनके साथ पहले से ही स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं थीं, फिर भी वे वहां गए। उन्होंने दूसरों की बात नहीं मानी और वहां चले गए, और अब वह हमारे साथ नहीं है। उनकी आत्मा को शांति मिले।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement