Thursday, May 09, 2024
Advertisement

शगुफ्ता अली की आर्थिक मदद के लिए सामने आए रोहित शेट्टी, अभिनेत्री बोली - मैं शुक्रगुजार हूं

अभिनेत्री अपनी जरूरी चीजों को पूरा करने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं। शगुफ्ता काम की तलाश में है, ताकि वह अपनी तंग आर्थिक स्थिति से लड़ सकें और अपने आप को फिर से स्थापित कर सकें। 

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 08, 2021 15:48 IST
Shagufta Ali- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ROHIT SHETTY शगुफ्ता अली की आर्थिक मदद के लिए सामने आए रोहित शेट्टी, अभिनेत्री बोली - मैं शुक्रगुजार हूं 

टीवी की मशहूर अभिनेत्री शगुफ्ता अली इन दिनों सुर्खियों में है। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि वह इन दिनों आर्थिक तंगी से गुजर रही हैं। इस खबर के आम होने के बाद कई लोगों ने उनकी मदद करने का वादा किया है। बताया जा रहा था कि अभिनेत्री 20 सालों से तीसरे स्टेज के कैंसर से पीड़ित थीं फिलहाल उनकी आंखों का इलाज होना था मगर उनके पास पैसे नहीं थे। 

बताया जाता है कि अभिनेत्री अपनी जरूरी चीजों को पूरा करने के लिए पब्लिक ट्रांसपोर्ट का इस्तेमाल करते हैं। शगुफ्ता काम की तलाश में है, ताकि वह अपनी तंग आर्थिक स्थिति से लड़ सकें और अपने आप को फिर से स्थापित कर सकें। 

बताया जा रहा है कि नीना गुप्ता, सावधान इंडिया के सुशांत सिंह जैसे कलाकारों ने उनकी आर्थिक मदद के लिए कदम बढ़ाया है। वही पिंकविला की खबरों की माने तो निर्देशक रोहित शेट्टी ने भी शगुफ्ता अली की काफी मदद की है। पिंकविला से इस बात को लेकर इंडियन फिल्म एंड टेलिविजन एसोसिएशन के प्रेसिडेंट अशोक पंडित ने पुष्टि की है। 

रोहित शेट्टी ने की आर्थिक मदद

अशोक पंडित ने पिंकविला से कहा, ''जैसे ही मुझे शगुफ्ता अली की आर्थिक तंगी की बात के बारे में पता चला, तब मैंने रोहित शेट्टी से इस बात को बताई। पूरी बात सुनने के बाद रोहित शेट्टी उन्हें मदद करने के लिए राजी हो गए।" 

अशोक पंडित बताते हैं कि रोहित शेट्टी ने शगुफ्ता अली के अकाउंट में अच्छी-खासी रकम को ट्रांसफर किया है, ताकि वह अपनी आर्थिक स्थिति से लड़ सके। 

रोहित शेट्टी से मदद पाकर शगुफ्ता अली उनका शुक्रगुजार कर रही हैं, शगुफ्ता ने कहा कि ईश्वर उनकी सारी इच्छाएं पूरी करें। उन्होंने कहा कि इन पैसों के जरिए वह अपना इलाज जल्दी से शुरू कर सकती हैं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement