A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss की फाइट भूल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने किया जैस्मिन-अली के गाने पर डांस

Bigg Boss की फाइट भूल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने किया जैस्मिन-अली के गाने पर डांस

बिग बॉस 14 की ट्रॉफी रुबीना दिलैक ने अपने नाम की थी, वहीं रनर अप थे राहुल वैद्य।

aly goni jasmin bhasin, rubina dilaik, abhinav shukla- India TV Hindi Image Source : INSTA- ALY GONI, RUBINA DILAIK अली गोनी-जैस्मिन भसीन के गाने पर रुबीना और अभिनव ने किया डांस

मुंबई: बिग बॉस 14 के घर में रुबीना दिलैक और जैस्मिन भसीन की कैट फाइट लगातार जारी रही। दोनों बिग बॉस के घर में कई बार झगड़ते नजर आए। मगर ऐसा लग रहा है कि बिग बॉस के घर से निकलने के बाद रुबीना और जैस्मिन की कोल्ड वॉर भी खत्म हो गई है। क्योंकि आज रुबीना ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो पति अभिनव के साथ जैस्मिन और अली के गाने तेरा सूट पर डांस करती दिख रही हैं। वीडियो रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में रुबीना ने लिखा है- लविंग इट। तेरा सूट। 

वीडियो पर अली गोनी और जैस्मिन ने कमेंट भी किया है। अली गोनी ने लिखा है- सुपर्ब। वहीं जैस्मिन भसीन ने- वाव कहा है।

हाल ही में अली गोनी और जैस्मिन भसीन का गाना 'तेरा सूट' रिलीज हुआ है। गाने में अली गोनी और जैस्मिन भसीन की केमिस्ट्री खूब पसंद की जा रही है। ये गाना टोनी कक्कड़ ने लिखा और गाया है।

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला से आज बिग बॉस 14 की कंटेस्टेंट निक्की तंबोली ने भी मुलाकात की।

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी ने 'इंडियन आइडल' के सेट पर किया डांस, Video हुआ वायरल 

जहां एक तरफ टोनी कक्कड़ के गाने में जैस्मिन और अली नजर आए, वहीं टोनी की बहन नेहा कक्कड़ के अगले गाने में जल्द ही अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक साथ नजर आएंगे। गाने का फर्स्ट लुक सामने आया, और खूब तारीफ भी मिली। गाने का नाम है- मरजानेया। ये गाना 18 मार्च को रिलीज होगा।

सेलिब्रिटी कपल प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ऑस्कर में नामांकन की घोषणा करेंगे

बिग बॉस 14 की बात करें तो टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने शो की ट्रॉफी जीती थी, वहीं राहुल वैद्य पहले रनर अप थे। तीसरे नंबर पर निक्की तंबोली थीं, वहीं चौथे नंबर पर थे अली गोनी।