A
Hindi News मनोरंजन टीवी किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद, अभिनव शुक्ला के लिए कही ये बात

रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो किन्नर समाज की गुरु मां से आशीर्वाद लेती दिखाई दे रही हैं।

 Rubina Dilaik kinnar samaj Guru ma abhinav shukla watch video - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RUBINADILAIK किन्नर समाज की गुरु मां ने रुबीना दिलैक को दिया आशीर्वाद

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 14 का विनर बनने के बाद रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। दोस्तों और फैमिली संग वक्त बिताने के बाद अब रुबीना ने अपने घर पर किन्नर समाज की गुरु मां का स्वागत किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें वो ना सिर्फ उनके साथ फोटोज खिंचवा रही हैं, बल्कि रुबीना के स्वागत-सत्कार से खुश होकर गुरु मां उन्हें आशीर्वाद भी देती हैं। 

इस वीडियो में रुबीना के साथ उनके पति अभिनव शुक्ला भी नज़र आ रहे हैं। वीडियो शेयर करते हुए रुबीना ने ये भी बताया कि गुरु मां अभिनव से मिलना चाहती थीं, क्योंकि उन्हें लगता है कि अभिनव बहुत अच्छे आदमी हैं। 

Pawri Ho Rahi Hai ट्रेंड में शामिल हुईं रुबीना दिलैक, Bigg Boss 14 की विनर पर यूं पर चढ़ा 'पार्टी गर्ल' का खुमार

रुबीना ने वीडियो कैप्शन में लिखा है- 'अन्नूजी हमें आशीर्वाद देने आईं। वो किन्नर समाज की गुरु मां हैं। वो मेरे शो 'शक्ति' का हिस्सा थीं। अभिनव से उन्हें स्पेशली मिलना था, क्योंकि उन्हें वो अच्छे आदमी लगते हैं।'

पार्टी हो रही है ट्रेंड में शामिल हुई थीं रुबीना

इस वीडियो में रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला नज़र आ रहे हैं। दोनों केक खा रहे हैं। छोटी सी पार्टी कर रहे हैं। इस बीच रुबीना मस्ती भरे अंदाज में 'पार्टी हो रही है' ट्रेंड में शामिल हो जाती हैं। उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'फाइनली पता चला कि क्या चल रहा है।'

पति संग किया पहाड़ी डांस 

इससे पहले रुबीना ने एक और वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो पति अभिनव संग पहाड़ी डांस करती दिखाई दे रही हैं। फैंस द्वारा इस वीडियो को काफी पसंद किया गया और दोनों की बॉन्डिंग भी लोगों को काफी अच्छी लगी। बता दें कि दोनों ने बिग बॉस में यह खुलासा किया था कि वो अपने टूटते रिश्ते को आखिरी मौका देने के लिए बिग बॉस के घर में आए हैं।  

Bigg Boss 14 की विनर रुबीना दिलैक को पति अभिनव शुक्ला ने दिया प्यार भरा सरप्राइज

ट्रॉफी के साथ शेयर की तस्वीर 

बिग बॉस के घर में रुबीना का अंदाज दर्शकों को खूब पसंद आया। यही वजह है कि उन्होंने राहुल वैद्य, राखी सावंत, निक्की तंबोली को हराते हुए विनर का खिताब हासिल किया। रुबीना ने हाल ही में ट्रॉफी के साथ अपनी तस्वीर साझा की, जो फैंस को काफी पसंद आई।