Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा टीवी एक-दूजे के हुए शीना बजाज-रोहित पुरोहित,...

एक-दूजे के हुए शीना बजाज-रोहित पुरोहित, सामने आई तस्वीरें और वीडियो

टीवी स्टार शीना बजाज और रोहित पुरोहित 4 साल लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिरकार एक-दूजे के हो गए। जी हां इस क्यूट कपल से जयपुर में शादी की है। उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए। कपल की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

India TV Lifestyle Desk
India TV Lifestyle Desk 23 Jan 2019, 15:08:35 IST

Sheena Bajaj- Rohit Purohit Wedding:  टीवी स्टार शीना बजाज और रोहित पुरोहित 4 साल लंबे रिलेशनशिप के बाद आखिरकार एक-दूजे के हो गए। जी हां इस क्यूट कपल से जयपुर में शादी की है। उनकी शादी में करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल हुए। कपल की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं।

इससे पहले दोनों की प्री वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरे सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही थी। लेकिन अब दुल्हन बनीं शीना और दूल्हे बनें रोहित की तस्वीरें इटंरनेट में धमाल मचा रही है।

शीना बजाज के लुक की बात करें तो वह लाल-गोल्डन में खूबसूरत लहंगा पहने हुए नजर आईं। इसके साथ ही डायमंड ज्वैलरी उनकी खूबसूरती को और बढ़ा रही थी।

वहीं रोहित के लुक की बात करें तो वह व्हाइट और महरुन कलर की शेरवानी के साथ दुपट्टा डाले हुए नजर आएं। वहीं सिर में महरुन कलर की पगड़ी लगाए हुए हैंडसम नजर आ रहे थे।

आपको बता दें कि शीना से पहले रोहित के "संस्कार लक्ष्मी" में उनकी को-स्टार रहीं विभा आनंद को डेट करने की खबरें थीं। लेकिन सीरियल के ऑफएयर होने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद उन्होंने टीवी सीरीज अर्जुन में काम किया। इस दौरान वे शीना बजाज के करीब आए।

वहीं शीना की बात करें तो वह जस्सी जैसी कोई नहीं, अर्जुन, प्यार तूने क्या किया, थपकी प्यार की. सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्टिपटल, लाल इश्क, मरियम खान रिपोर्टिंग लाइव, तुझसे है राब्ता में नजर आई हैं।

टीवी कपल शीना बजाज-रोहित पुरोहित की शादी की हुई रस्में शुरु, सामने आईं मेहंदी और हल्दी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें

गोविंदा की फिल्म 'रंगीला राजा' पर बोले पहलाज निहलानी, इंडस्ट्री को 'ग्लैमरस माफिया' चला रहे

Manikarnika: the queen of jhansi Movie: मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की रिलीज डेट, स्टार कास्ट से जुड़ी कुछ बातें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन