A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज गिल ने बताया क्या वो होंगी Bigg Boss OTT का हिस्सा? सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते पर भी की बात

शहनाज गिल ने बताया क्या वो होंगी Bigg Boss OTT का हिस्सा? सिद्धार्थ संग अपने रिश्ते पर भी की बात

हाल ही में एक इंटरव्यू में, शहनाज़ गिल ने बिग बॉस ओटीटी और सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिलेशन के बारे में बात की।

शहनाज गिल- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @SHEHNAAZGILL शहनाज गिल

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल पहले से ही सोशल मीडिया पर बड़ा नाम हैं। वह अपने मासूम आकर्षण और शान से लोगों के दिलों पर राज करती रहती हैं। गायिका को हाल ही में ईटी इंस्पायरिंग वूमेन अवार्ड्स 2021 में 'प्रोमिसिंग फ्रेश फेस' के रूप में सम्मानित किया गया था। शहनाज़ हाल में हाई बन और मिनिमल एक्सेसरीज़ के साथ एक काले गाउन में दिखाई दीं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि जब वह रेड कार्पेट पर चलीं तो लोग तालियां बजाने पर मजबूर हो गए। हाल ही में एक साक्षात्कार में, शहनाज़ ने बिग बॉस ओटीटी, सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की।

बेल बॉटम: वाणी कपूर ने जाहिर की अक्षय कुमार के साथ काम करने की खुशी

शहनाज गिल रियलिटी शो की सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट में से एक थीं। उसने सलमान खान के शो में अपनी उपस्थिति के बाद से एक लंबा सफर तय किया है, उसी के बारे में बोलते हुए, शहनाज़ ने ईटाइम्स को बताया, "पहले ना मेरा ऐसा था में बिंदास टाइप थी, कूल टाइप थी। लेकिन मैंने कड़ी मेहनत की है। मैंने धीमी शुरुआत की। जीवन में कई गलतियाँ की लेकिन मैंने उनसे सीखा है। मुझे अच्छा लगता है जब लोग मेरी वजह से प्रेरित होते हैं। मैंने खुद में सुधार किया है। मैं बिग बॉस वाली सना नहीं हूं। मैं पंजाब के लोगों को, अपने माता-पिता को और दादा-दादी को गर्वान्वित करना चाहती हूं।"

डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान, फैंस की प्रतिक्रिया

यह पूछे जाने पर कि क्या वह बिग बॉस ओटीटी का हिस्सा होंगी, अभिनेत्री ने जवाब दिया, "मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर सकती। लेकिन आप कभी नहीं जानते। मैं वहां पहुंचने से पहले कुछ भी प्रकट नहीं कर सकती। इसलिए आप कह सकते हैं कि मैंने झूठ बोला है। अगर मैं उपस्थित नहीं होती। आप मेरा साक्षात्कार लेने के लिए वहां आ सकते हैं।"

बेल बॉटम: अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर कल होगा रिलीज

शहनाज़ ने यह भी स्पष्ट रूप से साझा किया कि अगर उन्हें कुछ अच्छा मिलता है तो वह सिद्धार्थ शुक्ला के साथ आ सकती हैं। शहनाज ने कहा- "आप प्रार्थना करते रहें, और आप कभी नहीं जानते कि ऐसा हो सकता है। जब हम घर में रहे तो हमने एक साथ सीखा। हमारी केमिस्ट्री और रिश्ता वास्तविक और शुद्ध था, यह हमेशा रहेगा। अगर हमें कुछ अच्छा मिलता है जो हम दोनों को तब तक पसंद आता है तो हम साथ जरूर आएंगे।"

इस बीच, शहनाज़ और सिद्धार्थ को कुछ संगीत वीडियो जैसे - शोना शोना और भुला देंगे में देखा गया।

Related Video