1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान, फैंस की प्रतिक्रिया

डब्बू रतनानी के 2021 कैलेंडर शूट के लिए शर्टलेस हुए शाहरुख खान, फैंस की प्रतिक्रिया

अपने वार्षिक कैलेंडर शूट से मोस्ट अवेटेड तस्वीर का अनावरण करते हुए, फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की एक मोनोक्रोम फोटो जारी की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 02, 2021 20:37 IST
शाहरुख खान- India TV Hindi
Image Source : DABBOO RATNANI शर्टलेस हुए शाहरुख खान

फैशन फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने अपने वार्षिक कैलेंडर शूट की सबसे बहुप्रतीक्षित तस्वीर का अनावरण करते हुए सोमवार को बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की एक मोनोक्रोम फोटो जारी की। रत्नानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फोटो को कैप्शन के साथ साझा किया, "वन्स यू बिकम फियरलेस, लाइफ बिकम्स लिमिटलेस। अजेय और करिश्माई शाहरुख खान शाहरुख खान के लिए।"

बेल बॉटम: वाणी कपूर ने जाहिर की अक्षय कुमार के साथ काम करने की खुशी

तस्वीर में शाहरुख खान का एक टॉप एंगल क्लोज़ अप शॉट है, जिसमें उन्होंने बिना शर्ट के पोज़ दिया है, फोटो में केवल उनके कंधे और चेहरा दिखाई दे रहा है। शूट के लिए, 'माई नेम इज खान' के अभिनेता ने सीधे कैमरे में देखते हुए एक तीव्र सुलगती अभिव्यक्ति की। रत्नानी की पोस्ट को साझा किए जाने के एक घंटे के भीतर 14 हजार से अधिक लाइक्स मिले, कई प्रशंसकों ने टिप्पणी अनुभाग में स्टार के लिए हार्ट और फायर वाले इमोजी दिए।

बेल बॉटम: अक्षय कुमार और वाणी कपूर स्टारर फिल्म का ट्रेलर कल होगा रिलीज

डब्बू रतनानी के पोस्ट के तुरंत बाद, शाहरुख खान ट्विटर पर ट्रेंड करने लगे क्योंकि प्रशंसकों ने सुपरस्टार पर प्यार बरसाया। यहां बताया गया है कि उन्होंने कैसे प्रतिक्रिया दी:

Tokyo Olympics 2020:  शाहरुख खान ने भारतीय महिला हॉकी टीम के कोच मारिन से की ये मांग 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रत्नानी ने शाहरुख खान से पहले आलिया भट्ट, कियारा आडवाणी, सनी लियोनी, विजय देवरकोंडा, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, तारा सुतारिया, अनन्या पांडे, विद्या बालन, सैफ अली खान की तस्वीरें भी शेयर की हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान अगली बार पठान में दिखाई देंगे। यह फिल्म यश राज फिल्म्स निर्मित है और इसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म में सलमान खान के भी कैमियो करने की उम्मीद है। सुपरस्टार को आखिरी बार आनंद एल राय द्वारा निर्देशित 2018 की फिल्म 'जीरो' में देखा गया था।

Related Video
Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021