A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूटनेस देख फैंस हुए कायल

शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूटनेस देख फैंस हुए कायल

शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह काफी प्यारी लग रही हैं।

शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूटनेस देख फैंस हुए कायल - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SHEHNAAZGILL शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूटनेस देख फैंस हुए कायल 

बिग बॉस फेम शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अधिकतर तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस को खुश करती रहती हैं। मजेदार वीडियो, मिमिक्री वीडियो शेयर करने से लेकर फैशन फोटोशूट तक, शहनाज अपने सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कंटेंट शेयर करती हैं। हाल में ही अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम स्टेट्स पर एक बचपन की तस्वीर शेयर किया। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

शहनाज ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर की। जिसमें वह फोन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं। इसके साथ उन्होंने व्हाइट कलर की शर्ट में ब्लू कलर का स्वेटर पहना हुआ है। 

Image Source : instagram/shehnaazgill  शहनाज गिल ने शेयर की बचपन की तस्वीर, क्यूटनेस देख फैंस हुए  कायल 

'पंजाब की कैटरीना कैफ' उर्फ शहनाज गिल बिग बॉस 13 में भाग लेने के बाद से ही अपने फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। वह हर गुजरते दिन के साथ सफलता की सीढ़ी चढ़ती रही हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी आधी रात की लालसा को साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। खैर, उसकी लालसा कुछ पॉपकॉर्न या चिप्स खाने के बारे में नहीं थी, बल्कि संगीत और रैपिंग के बारे में थी।

पति राज कौशल को याद कर आधी रात में मंदिरा बेदी ने किया पोस्ट, लिखा- मिस यू राजी

शहनाज़ ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक अंग्रेजी गाने का वीडियो बनाकर उस पर रैप भी किया। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा "मिड नाइट क्रेविंग्स।"

कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन की पहली फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' में नवाजुद्दीन सिद्दीकी को किया साइन

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें उन्होंने पिछले महीने दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा के साथ अपनी पंजाबी फिल्म हौंसला रख की शूटिंग की थी। इस फिल्म की शूटिंग कनाडा में में हुई। यह फिल्म इसी सालदशहरे पर सिनेमाघरों में दस्तक देगी।