A
Hindi News मनोरंजन टीवी KBC 11 में आसान सवाल का जवाब ना देने पर ट्रोल हुई सोनाक्षी सिन्हा ने अब दिया करारा जवाब

KBC 11 में आसान सवाल का जवाब ना देने पर ट्रोल हुई सोनाक्षी सिन्हा ने अब दिया करारा जवाब

'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन में राजस्थान की रूमा देवी ने बतौर 'कर्मवीर' प्रतिभागी हिस्सा लिया था।

Sonakshi Sinha at KBC 11- India TV Hindi Sonakshi Sinha at KBC 11

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा हाल ही में अमिताभ बच्चन के क्विज रिएलिटी शो 'कौन बनेगा करोड़पति 11' में शामिल हुईं। इस दौरान रामायण से जुड़े सवाल का जवाब नहीं दे पाने पर उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया। ट्विटर पर मजेदार मीम्स भी वायरल हुए। अब एक्ट्रेस ने ट्रोल्स को करारा जवाब दिया है।

सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर लिखा है, 'डियर जागे हुए ट्रोल्स.. मुझे पाइथागोरस थ्योरम, मर्चेंट ऑफ वेनिस, पीरियोडिक टेबल, मुगल राजवंश की कालानुक्रम.. और क्या क्या याद नहीं, वो भी याद नहीं... अगर आपके पास कोई काम नहीं और इतना समय है तो प्लीज ये सब पर भी मीम्स बनाओ ना.. मुझे मीम्स पसंद हैं।'

दरअसल, 'कौन बनेगा करोड़पति' के 11वें सीजन में राजस्थान की रूमा देवी ने बतौर 'कर्मवीर' प्रतिभागी हिस्सा लिया था। सोनाक्षी खास मेहमानों के पैनल में शामिल थीं और रूमा की मदद कर रही थीं। 

इसी बीच #KBC11 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने एक सवाल पूछा कि रामायण के अनुसार हनुमान किसके लिए संजीवनी बूटी लेकर आए थे। उन्होंने विकल्प में सुग्रीव, लक्ष्मण, सीता और राम का नाम लिया, लेकिन सोनाक्षी को इसका जवाब नहीं मालूम था और उन्होंने एक्सपर्ट वाली लाइफलाइन का इस्तेमाल किया। फिर इसका सही जवाब 'लक्ष्मण' बताया।

केबीसी का 25वां एपिसोड खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर सोनाक्षी सिन्हा का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है। कई मीम्स भी वायरल हो रहे हैं। ट्विटर पर #SonakshiSinha ट्रेंड होने लगा। 

सोनाक्षी पर बने मीम्स सोशल मीडिया पर हो रहे हैं वायरल:

Also Read:

पवन सिंह का भोजपुरी पार्टी सॉन्ग Hamaar Wala Dance हुआ रिलीज, साथ में नज़र आईं ख्याति शर्मा

'द स्काई इज पिंक' का गाना ‘Dil Hi Toh Hai’ रिलीज, दिखी प्रियंका और फरहान की प्यारी सी लव स्टोरी