A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू उर्फ निधि भानुशाली गोवा में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की सोनू उर्फ निधि भानुशाली गोवा में मना रही हैं छुट्टियां, तस्वीरें वायरल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अभिनेत्री निधि भानुशाली ने सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरों के लिए ट्रेंड लिस्ट में जगह बना ली है।

Nidhi Bhanushali, SONU FROM TMKOC- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIDHI BHANUSHALI 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की सोनू उर्फ निधि भानुशाली

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की अभिनेत्री निधि भानुशाली ने सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश तस्वीरों के लिए ट्रेंड लिस्ट में जगह बना ली है। टीवी शो में सोनू के किरदार के लिए जानी जाने वाली निधि हाल ही में गोवा गईं और वहां से कुछ खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं।  फैंस उनकी तस्वीरों से आंखें नहीं हटा पा रहे हैं। निधि भानुशाली ने अपना अधिकांश समय गोवा में समुद्र तटों के बीच बिताया और कुछ वॉटर एक्टिविटी भी की। उनकी सभी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं, लेकिन जो इंटरनेट पर जो तस्वीरें सबसे ज्यादा वायरल हुईं वो हैं निधि की बिकिनी तस्वीरें। 

तस्वीरों के साथ कैप्शन में निधि ने लिखा है- "कुछ विटामिन सी और कुछ विटामिन डी कोविड -19 के नरक से दूर रहने के लिए," 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के राइटर ने किया सुसाइड, परिवार ने लगाया ये आरोप

निधि भानुशाली उर्फ ​​सोनू की गोवा डायरी

Yahoo list: 'तारक मेहता' ने दी द कपिल शर्मा शो और रामायण को मात, जानिए किस-किसने टॉप 10 ने बनाई जगह

निधि ने टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से शुरुआत की। उन्होंने 2019 में शो छोड़ने तक कई वर्षों तक सोनू की भूमिका निभाई। इस बीच, टेलीविजन पर टॉप-रेटेड और सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी शो में से एक 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पहला प्रीमियर साल 2008 में हुआ।