Friday, April 26, 2024
Advertisement

Yahoo list: 'तारक मेहता' ने दी द कपिल शर्मा शो और रामायण को मात, जानिए किस-किसने टॉप 10 ने बनाई जगह

मंगलवार को याहू ने एक लिस्ट जारी की जिसमें टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2020 के सबसे अधिक खोजे जाने वाले शो के रूप में उभरा, जबकि महाभारत को दूसरा स्थान मिला।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 02, 2020 22:53 IST
tarak mehta ka ooltah chashma- India TV Hindi
Image Source : TWITTER तारक मेहता का उल्टा चश्मा

लोकप्रिय कॉमेडी टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने 2020 के सबसे ज्यादा खोजे गए टीवी शो में बिग बॉस’ और मिर्जापुर को भी मात दे दी है और याहू की लिस्ट में सबसे ज्यादा खोजे गए मूवीज & टीवी शो’ में पहला स्थान हासिल किया है। मंगलवार को अनावरण की गई सूची में, तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2020 के सबसे अधिक खोजे गए शो के रूप में उभरा, जबकि’ महाभारत ’दूसरा सबसे अधिक खोजा जाने वाला टीवी शो बन गया। शीर्ष 10 की सूची में दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत स्टारर दिल बेचारा तीसरे नंबर पर है।

रामानंद सागर के 'रामायण', 'द कपिल शर्मा शो', 'बागी 3', 'बिग बॉस', 'स्ट्रीट डांसर 3 डी', 'शकुंतला देवी' और 'मिर्जापुर' ने भी टॉप 10 में जगह बनाई।

सुशांत सिंह राजपूत याहू पर 2020 में सबसे ज्यादा सर्च किए गए, फीमेल सेलिब्रिटी में रिया टॉप पर

सर्च इंजन याहू ने हर साल की तरह इस साल भी भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए लोगों की सूची जारी की है। इसमें बताया गया है कि साल 2020 में लोगों ने सबसे ज्यादा दिवंगत बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत को सर्च किया, जबकि उसी सिलसिले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती सबसे ज्यादा सर्च की जानी वाली महिला सेलिब्रिटी रहीं। इस साल जून में अपने आवास पर मृत पाए गए सुशांत भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए गए व्यक्ति के रूप में उभरे। वहीं इस वर्ष शीर्ष 10 स्थानों में राजनीतिक हस्तियों की एक बड़ी उपस्थिति है।

PHOTOS: मंदिर के लिए निकली आदित्य नारायण की बारात, पिता उदित नारायण संग डांस करते आए नजर

इस साल पीएम मोदी दूसरे पायदान पर हैं। तीसरे स्थान पर रिया हैं चक्रवर्ती, इसके बाद राहुल गांधी, अमित शाह, उद्धव ठाकरे, अरविंद केजरीवाल, ममता बनर्जी, अमिताभ बच्चन और कंगना रनौत हैं। सुशांत 'मोस्ट सर्च मेल सेलेब्रिटी' श्रेणी में भी सबसे ऊपर हैं, इसके बाद अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, सलमान खान, इरफान खान और ऋषि कपूर हैं।

रिया इस साल की 'मोस्ट सर्च फीमेल सेलिब्रिटी' की सूची में नंबर एक पर हैं। साल 2020 के 'टॉप न्यूजमेकर्स' की बात करें, तो पीएम मोदी पहले नंबर पर रहे, सुशांत और रिया दूसरे स्थान पर संयुक्त रूप से और राहुल गांधी तीसरे स्थान पर रहे।

बिग बॉस 14 : क्या पवित्रा पुनिया ने इस सच को छुपाया कि वह शादीशुदा हैं?

अभिनेता सोनू सूद को इस श्रेणी में एक विशेष स्थान हासिल हुआ, और उन्हें 'हीरो ऑफ द ईयर' चुना गया। कोरोना महामारी के बीच प्रवासियों को घर पहुंचाने में मदद करने के उनके प्रयासों की सराहना की गई है।

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement