A
Hindi News मनोरंजन टीवी सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे का बयान आया सामने

सुशांत सिंह राजपूत केस: रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता लोखंडे का बयान आया सामने

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने तीन दिन की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। रिया की गिरफ्तारी पर सुशांत की पूर्व प्रेमिका रिया चक्रवर्ती का बयान सामने आया है।

rhea chakraborty, ankita lokhande- India TV Hindi Image Source : YOGEN SHAH, INSTAGRAM- ANKITA LOKHANDE रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी पर अंकिता का बयान आया सामने

मुंबई: दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) द्वारा अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर अपनी भावनाएं पोस्ट की। अंकिता ने इंस्टा और ट्विटर पर पोस्ट करके लिखा-  जस्टिस। अंकिता ने इसे करमा बताया है और कहा है कि अपनी किस्मत आप खुद बनाते हैं। अभिनेता की मौत के मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही एनसीबी की टीम ने अपनी जांच के दौरान रिया को गिरफ्तार किया है।

दरअसल, हाल ही में एक ऐसे चैट का खुलासा हुआ जिसमें रिया, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और सुशांत के हाऊस मैनेजर सैमुअल मिरांडा ने कथित तौर पर ड्रग्स की खरीद को लेकर आपस में बात की थी। चैट के सामने आने के बाद एनसीबी ने प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के अनुरोध पर एक मामला दर्ज किया।

अंकिता  ने ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा- जस्टिस! कुछ भी बाय चांस या किस्मत के द्वारा नहीं होता है, आप अपनी किस्मत खुद बनाते हैं अपने ही कर्मों से, यही करमा है।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इंस्टाग्राम पर रिया की गिरफ्तारी की खबर को साझा किया है, जिस पर सुशांत की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने हार्ट ईमोजी के साथ लिखा, "दी।"

Image Source : SHWETA SINGH KIRTI INSTAGRAMश्वेता सिंह कीर्ति का पोस्ट

ड्रग मामले में रिया की कथित भूमिका के चलते उन पर एनडीपीएस अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत आरोप लगाए गए हैं।

EXCLUSIVE: सारा अली खान संग सुशांत की थाईलैंड ट्रिप का ये वीडियो रिया चक्रवर्ती के दावे को साबित करता है गलत

Exclusive: CBI करा सकती है रिया चक्रवर्ती समेत कुछ लोगों का पॉलीग्राफी टेस्ट