A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस दिन से नए एपिसोड्स होंगे टेलिकास्ट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के फैन्स के लिए खुशखबरी, इस दिन से नए एपिसोड्स होंगे टेलिकास्ट

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की शूटिंग शुरू हो गई है। अब जल्द ही नए एपिसोड्स का टेलिकास्ट होने वाला है।

taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/TMKOC_NTF तारक मेहता का उल्टा चश्मा

कोरोना वायरस लॉकडाउन की वजह से तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग बंद कर दी गई थी। अब 115 दिनों बाद शो की शूटिंग शुरु हो चुकी है। शो की शूटिंग शुरू होने के बाद फैन्स बहुत खुश हैं और नए एपिसोड्स के टेलिकास्ट का इंतजार कर रहा है। कई सीरियल्स के नए एपिसोड्स का टेलिकास्ट हो गया है। अब तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मेकर्स ने अनाउंसमेंट कर दी है की शो के नए एपिसोड्स का फैन्स कब से आनंद ले सकेंगे।

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके बताया है कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नए एपिसोड्स 22 जुलाई से आने वाले हैं। गोकुलधाम सोसाइटी एक बार फिर आपको हंसाने के लिए आने वाली है। 28 जुलाई को शो को 12 साल भी पूरे होने वाले है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के बाघा कभी 4 हजार में करते थे बैंक में जॉब, जानिए अब कितनी है सैलरी

शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर सेट की फोटोज शेयर की थी। मालव ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- रोल, रोलिंग, एक्शन.... आखिरकार 115 दिनों के बाद शूटिंग फिर से शुरू हुई। काम दोबारा से शुरू करके बहुत अच्छा लग रहा है। दोबारा हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के फैन्स के लिए खुशखबरी, शुरू हुई शो की शूटिंग

शो की शूटिंग शुरू होने पर क्रिएटर असित कुमार मोदी ने कहा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू हो गई है। हम जल्द ही नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर वापसी करेंगे। हमारी टीम की सेहत के लिए प्रार्थना करिए। हम हिम्मत करके फिर से शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस को फॉलो किया जा रहा है। हम जल्द ही आपका मनोरंजन करने के लिए फिर से टीवी पर हाजिर होंगे।"

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले जेठालाल और बबीता ने इस सीरियल में साथ में किया था काम