1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले जेठालाल और बबीता ने इस सीरियल में साथ में किया था काम

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से पहले जेठालाल और बबीता ने इस सीरियल में साथ में किया था काम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और बबीता का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्त पहले भी साथ में काम कर चुके हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 11, 2020 22:29 IST
dilip joshi and munmun dutt- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/DILIPJOSHIOFFICIAL दिलीप जोशी और मुनमुन दत्त

सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा सालों से लोगों को हंसाता आ रहा है। इस शो में हंसाने के साथ इंसान को कई महत्वपूर्ण बातें सीखने को मिलती है। शो में जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी और बबीता का किरदार निभाने वाली मुनुमुन दत्त पहले भी साथ में काम कर चुके हैं।

जेठालाल और बबीता जी का किरदार लोगों को काफी पसंद आता है। दोनों इससे पहले सीरियल 'हम सब बाराती' में साथ में काम कर चुके हैं। यह शो 2004 में टेलिकास्ट हुआ था। इसके बाद दोनों 2008 में आइए तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें तरक मेहता का उल्टा चश्मा से पहले जेठालाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी सलमान खान के साथ भी काम कर चुके हैं। सूरज बड़जात्या की 1989 में आई फिल्म मैंने प्यार किया से दिलीप जोशी ने डेब्यू किया था। वह इस फिल्म में नौकर रामू के किरदार में नजर आए थे। उनका रोल ज्यादा बड़ा नहीं था मगर अपने ड्रेसिंग स्टाइल और डायलॉग्स से उन्होंने लोगों को बहुत हंसाया है। दिलीप जोशी मैंने प्यार किया के पांच साल बाद सलमान खान के साथ फिल्म 'हम आपके हैं कौन' में भी नजर आए थे। उन्होंने माधुरी दीक्षित के भाई भोला का किरदार निभाया था। 

कोरोना वायरस महामारी के चलते देशभर में लॉकडाउन घोषित किया गया था जिसके बाद सभी सीरियवल्स की शूटिंग बंद कर दी गई थी। अब 115  दिनों के बाद शो की शूटिंग शुरू हो गई है। शो के डायरेक्टर मालव राजदा ने सोशल मीडिया पर सेट की फोटोज शेयर की थी। मालव ने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- रोल, रोलिंग, एक्शन.... आखिरकार 115 दिनों के बाद शूटिंग फिर से शुरू हुई। काम दोबारा से शुरू करके बहुत अच्छा लग रहा है। दोबारा हंसने के लिए तैयार हो जाइए।

शो के क्रिएटर असित कुमार मोदी ने कहा, "तारक मेहता का उल्टा चश्मा की शूटिंग 10 जुलाई से शुरू हो गई है। हम जल्द ही नए एपिसोड्स के साथ टीवी पर वापसी करेंगे। हमारी टीम की सेहत के लिए प्रार्थना करिए। हम हिम्मत करके फिर से शूटिंग कर रहे हैं। सेट पर सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ध्यान रखा जा रहा है। सरकार द्वारा दी गई गाइडलाइंस को फॉलो किया जा रहा है। हम जल्द ही आपका मनोरंजन करने के लिए फिर से टीवी पर हाजिर होंगे।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment