A
Hindi News मनोरंजन टीवी TRP Report: 'कुमकुम भाग्य' को पछाड़कर इस शो ने मारी एंट्री, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टॉप 5 में शामिल

TRP Report: 'कुमकुम भाग्य' को पछाड़कर इस शो ने मारी एंट्री, 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टॉप 5 में शामिल

इस हफ्ते की TRP Report सामने आ गई है। बीते हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने नंबर एक पर अपनी जगह बनाई हुई है। इस हफ्ते टॉप 5 में इस शो ने भी एंट्री मार ली है।

<p>TRP Report</p>- India TV Hindi TRP Report

टीवी सीरियल्स की टीआरपी रेटिंग में उथल-पुथल चलता रहता है। कभी कोई सीरियल बाजी मार लेता है तो कभी कोई। 34वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट सामने आ गई है। इस बार टॉप 5 में कई शोज से एंट्री मारी है तो कुछ इस रेस से बाहर हो गए हैं। आइए आपको बताते हैं कौन सा शो किस पायदान पर है।

बीते कई हफ्तो की तरह इस हफ्ते भी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' नंबर 1 पर अपनी जगह बनाए हुए हैं। लोगों को नायरा की कार्तिक की जिंदगी में वापसी और कार्तिक वेदिका की शादी का ट्रैक काफी पसंद आ रहा है।

Yeh rishta kya kehlata hai

वहीं दूसरे नंबर पर सीरियल 'कुंडली भाग्य' ने अपनी जगह बनाई हुई है।

Kundali bhagya

तीसरे नंबर पर इस बार सीरियल 'ये रिश्ते हैं प्यार के' ने एंट्री मारी है। 'कुमकुम भाग्य' को पछाड़कर यह सीरियल तीसरे पायदना पर आया है।

Yeh rishte hain pyar ke

तीसरे पायदान से एक नंबर नीचे आकर 'कुमकुम भाग्य' चौथे नंबर पर आ गया है।

Kumkum bhagya

टॉप 5 की लिस्ट से बाहर सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' ने इस बार वापसी की है। यह सीरियल इस बार नंबर 5 पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ।

Taarak mehta ka ooltah chashmah

Also Read:

Nach baliye 9: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा पति विक्रांत साथ नच बलिए में लगाएंगी ठुमके, फोटोज हुईं वायरल

Yeh Rishte Hain Pyaar Ke की कर्ली बालों वाली कुहू से मिलिए, जानिए कावेरी प्रियम की पूरी प्रोफाइल